बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कांग्रेस प्रत्याशी इजहारुल हुसैन सिंबल लेकर पहुंचे किशनगंज, कार्यकर्ताओं में उत्साह

कांग्रेस प्रत्याशी इजहारुल हुसैन ने कहा कि बिहार चुनाव 2020 में हमारा मुद्दा बेरोजगारी, शिक्षा और महिला सशक्तिकरण होगा. उन्होंने कहा कि जो कमियां रह गई है उसे जीतने के बाद मैं पूरा करूंगा.

By

Published : Oct 18, 2020, 3:17 PM IST

bihar election 2020
bihar election 2020

किशनगंजःमहागठबंधन ने किशनगंज विधानसभा सीट से कांग्रेस नेता इजहारुल हुसैन को प्रत्याशी बनाया है. इजहारुल हुसैन पटना से शनिवार को सिंबल लेकर किशनगंज पहुंचे. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जिला कांग्रेस कार्यालय में उनका जोरदार स्वागत किया. कांग्रेस प्रत्याशी ने बैठक करके कार्यकर्ताओं से मदद की अपील की.

कांग्रेस प्रत्याशी इजहारुल हुसैन

'हाई स्कूल में रह चुके हैं शिक्षक'
कांग्रेस ने पहली बार अपने एक साधारण कार्यकर्ता को विधानसभा चुनाव का टिकट देकर मैदान पर उतारा है. इससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आम लोगों में खुशी का माहौल है. कांग्रेस प्रत्याशी इजहारुल हुसैन ने बिहार यूनिवर्सिटी मुजफ्फरपुर से जूलॉजी में एमएससी किया है. वे बंगाल में हाई स्कूल में शिक्षक रह चुके हैं.

कार्यकर्ताओं में उत्साह

'कमियों को पूरा करने की कोशिश'
कांग्रेस प्रत्याशी इजहारुल हुसैन ने कहा कि बिहार चुनाव 2020 में हमारा मुद्दा बेरोजगारी, शिक्षा और महिला सशक्तिकरण होगा. पोठिया में विकास कार्य नहीं होने पर उन्होंने कहा कि हमारे पार्टी के सांसद ने काफी काम किया है. उन्होंने कहा कि जो कमियां रह गई है उसे जीतने के बाद मैं पूरा करूंगा.

देखें रिपोर्ट

'भारी मतों से जनती दिलाएगी जीत'
इजहारुल हुसैन ने कहा कि मैं आवाम की खिदमत और लोगों की हर दुख में रहने की कोशिश करता हूं. उन्होंने कहा कि जनता की आवाज के बदौलत पार्टी ने मुझ पर भरोसा किया है. उन्होंने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि जनता भारी मतों से मुझे और पार्टी को जीत दिलाएगी.

तीन चरण में होगा बिहार महासमर 2020
बता दें कि साल 2019 के बिहार विधानसभा चुनाव में किशनगंज सीट से कांग्रेस ने सांसद डॉ जावेद आजाद की मां को प्रत्याशी बनाया था. वहीं इस बार कांग्रेस ने एक साधारण कार्यकर्ता को टिकट दिया है. बिहार चुनाव 2020 इस बार तीन चरण में होने वाले हैं. पहले और दूसरे चरण के चुनाव की नामांकन प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. पहले चरण का चुनाव 28 अक्टूबर को 16 जिलों में 71 सीटों पर होगा. दूसरे चरण का चुनाव 3 नवंबर को 17 जिलों में 94 सीटों पर होगा वहीं, तीसरे चरण का चुनाव 7 नवंबर को 15 जिलों में 78 सीटों पर होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details