बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा , कृषि कानून के खिलाफ ट्रैक्टर रैली में हुए शामिल

बिहार कांग्रेस प्रभारी और कांग्रेस अध्यक्ष आज किशनगंज पहुंचे. इस दौरान वे किसानों के समर्थन में शामिल हुए. वहीं, इस मौके पर बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि इस सरकार को गरीबों से कोई लेना देना नहीं है. सिर्फ अपने कारोबारी दोस्तों के हितों के लिए यह कानून लायी है.

By

Published : Feb 23, 2021, 9:04 PM IST

Updated : Feb 23, 2021, 9:23 PM IST

किशनगंज
किशनगंज

किशनगंज:बिहार कांग्रेस प्रभारी और कांग्रेस अध्यक्ष आज किशनगंज पहुंचे. इस दौरान वे जिला कांग्रेस द्वारा कृषि कानून के विरोध में निकाले गए ट्रैक्टर रैली में शामिल हुए. वहीं, केन्द्र और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन किया.

देखें रिपोर्ट

यह भी पढ़ें: लुंजपुंज सरकार के अनुकम्पा वाले मुख्यमंत्री हैं नीतीश कुमार : तेजस्वी यादव

'व्यापारी मित्रों को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से कानून लाई सरकार'
बिहार कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा किप्रदेश प्रभारी के नेतृत्व में सूबे के सभी में किसानों के समर्थन में ट्रैक्टर रैली निकाली गई. वहीं, सरकार पर हमला बोलते हुए पीसीसी चीफ ने कहा कि सरकार अपने व्यापारी मित्रों को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से ये कानून लेकर आई है.

यह भी पढ़ें:Bihar Assembly Live Update: विपक्ष ने किया सदन से वाकआउट, बोले सीएम- मेरी भी सुन लीजिए, लाभ मिलेगा

'ये सरकार गरीब विरोधी है. ये अंधी और बहरी सरकार है. इसे कोई फर्क नहीं पड़ता की हमारे अन्नदाता सड़क पड़ हैं. कई किसानों की जान चली गयी है. इसे किसानों के दुख दर्द से कोई मतलब नहीं है. ये सरकार काला कानून वापस ले. जबतक सरकार कानून वापस नहीं लेती तबतक कांग्रेस अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखेगी'.-मदन मोहन झा, बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष

Last Updated : Feb 23, 2021, 9:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details