बिहार

bihar

By

Published : Jul 18, 2020, 11:29 AM IST

ETV Bharat / state

किशनगंज: BDO कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 320

किशनगंज जिले में कोरोना संक्रमितों का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है. जिले में अब तक कुल 320 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं, बीडीओ भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं.

bdo report found corona positive
बीडीओ पाए गए कोरोना पॉजिटिव

किशनगंज:जिले में कोरोना का कहर दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. जिले के एक बीडीओ भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. स्वास्थ्य विभाग से लेकर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी इस संक्रमण के चपेट में आने लगे हैं. आलम यह है कि दो दिनों में 23 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है.
विधायक हुए होम क्वारंटीन
जिले के एक विधायक का बॉडीगार्ड और स्वास्थ्य विभाग के ड्रग इंस्पेक्टर तक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं शुक्रवार को डीएम आवास का एक गार्ड और चालक भी संक्रमण की चपेट में आ चुका है. वहीं बॉडीगार्ड के संक्रमित होने के बाद विधायक ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है.
मरीजों को मधेपुरा किया जाएगा रेफर
कुछ दिन पूर्व विधायक का एक रसोईया संक्रमित हुआ था, जो अब स्वस्थ हो चुका है. इसके अलावा पुलिस प्रशासन से 6, एमजीएम मेडिकल कॉलेज से 3 कर्मी व और विश्व हिंदू परिषद के एक नेता और उनकी 6 वर्षीय बेटी भी कोरोना संक्रमण की चपेट आ गई है. वहीं एक गंभीर मरीज को कोविड-19 केयर सेंटर मधेपुरा रेफर किया गया है. जिले में अब गंभीर मरीजों को भागलपुर के बजाय मधेपुरा रेफर किया जाएगा.
कोरोना के कुल 320 केस
सिविल सर्जन डॉ नन्दन ने बताया कि जिले में अब तक 6,007 संदिग्धों का सैंपल लिया गया है. इनमें से 5,784 की रिपोर्ट आ चुकी है, जिसमें से 320 पॉजिटिव केस है. वर्तमान समय में एमजीएम मेडिकल कॉलेज के रूरल हेल्थ सेंटर महेश बथना स्थित आइसोलेशन वार्ड में 77 एक्टिव केस हैं. वहीं 232 मरीज अब तक स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. इसके साथ ही जिले में कोरोना वायरस से अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details