बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज: ठाकुरगंज प्रखंड में आशा कार्यकर्ताओं को किया गया सम्मानित

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में योद्धा के रूप में कार्य कर रही आशा वर्कर को सम्मानित करने के लिए गांधी मैदान में विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया.

By

Published : May 7, 2020, 5:27 PM IST

kishanganj
kishanganj

किशनगंज: कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते संक्रमण से लोगों में डर का माहौल है. इस महामारी से बचने के लिए सभी अपनी अपनी घरों में ही रह रहे हैं. वहीं इसके संक्रमण को रोकने के लिए कई स्वास्थ्यकर्मी, डॉक्टर, पुलिस, मीडियाकर्मी, आशा कार्यकर्ता दिन रात काम कर रहे हैं. इनके सम्मान में ठाकुरगंज प्रखंड के गांधी मैदान में क्रिकेट क्लब के सदस्यों ने नगर पंचायत के आशा योद्धाओं को सम्मानित किया.

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में योद्धा के रूप में कार्य कर रही आशा वर्कर को सम्मानित करने के लिए विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस मौके पर क्लब के अध्यक्ष कन्हैया लाल महतो ने बताया कि कोरोना जैसी महामारी से मुक्ति पाने के लिए इस लड़ाई में आशा बहनों और सफाईकर्मी का योगदान अतुलनीय है. उन्होंने बताया कि ये लोग अपने घर से बाहर निकलकर हमारी सुरक्षा के लिए दिन-रात काम कर रहें हैं. इनकी वजह से ही हम कोरोना के संक्रमण को रोक पाने में कुछ हद तक सफल हुए हैं.

कार्यकर्ताओं को किया जा रहा सम्मानित

आशा कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई
इस कार्यक्रम में आशा कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई करते हुए इन्हें सम्मानित किया गया. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details