बिहार

bihar

'मांझी के आने से पेट में हो रहा था दर्द, इसलिए RJD-कांग्रेस ने बनाया दबाव'

By

Published : Dec 30, 2019, 7:38 AM IST

AIMIM के बिहार प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने मंच से कहा कि मांझी जी के कार्यक्रम में शिरकत करने से राजद और कांग्रेस के पेट में दर्द होने लगा था. जिसके कारण राजद और कांग्रेस नेताओं ने जीतन राम मांझी पर दबाव बनाया इसलिए वो नहीं आ सके.

AIMIM
AIMIM

किशनगंज:जिले के रुइधासा मैदान में संविधान बचाओ-देश बचाओ जनसभा का आयोजन किया गया. जहां एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के साथ हम प्रमुख जीतन राम मांझी मंच साझा करने वाले थे. लेकिन कार्यक्रम के एक दिन पहले ही जीतन राम मांझी ने कार्यक्रम में शिरकत करने से मना कर दिया.

'मांझी पर बनाया दबाव'
जीतन राम मांझी के कार्यक्रम में शामिल न होने पर एआईएमआईएम बिहार प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने मंच से कहा कि मांझी जी के कार्यक्रम में शिरकत करने से राजद और कांग्रेस के पेट में दर्द होने लगा था. जिसके कारण राजद और कांग्रेस नेताओं ने जीतन राम मांझी पर दबाव बनाया, जिसके डर से जीतन राम मांझी ने कार्यक्रम में मंच साझा करने से इनकार कर दिया.

असदुद्दीन ओवैसी ने रैली की

'पलटू राम हैं नीतीश कुमार'
एआईएमआईएम बिहार प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अगर कांग्रेस और राजद दिल से NRC, CAA,और NPR का विरोध करते, तो मांझी को मंच सांझा करने के लिए मना नहीं करते. बातों ही बातों में अख्तरुल ईमान ने कांग्रेस और राजद को अपने साथ मंच साझा करने का न्योता तक दे डाला. साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार पलटू राम हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details