बिहार

bihar

किशनगंज में सड़क पर मेंढक की तरह कूद और मगरमच्छ की तरह तैर रहे युवक, जानें क्यों

By

Published : May 12, 2021, 6:20 PM IST

Updated : May 12, 2021, 7:09 PM IST

कोरोना महामारी के कारण लागू लॉकडाउन उल्लंघन मामले में पुलिस लोगों पर कार्रवाई कर रही है. शहर के डे-मार्केट में पुलिस लोगों को मेंढक की तरह कूदा रही है तो किसी को मुर्गा बनाकर सजा दे रही है. देखें रिपोर्ट

Action against people due to violation of lockdown in kishanganj
Action against people due to violation of lockdown in kishanganj

किशनगंज:कोरोना महामारी के बढ़ते प्रभाव के कारण राज्य में 15 मई तक लॉकडाउन लागू है. हालांकि इस दौरान नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाईभी की जाती है. जिले में नियमों का पालन नहीं करने वालों को कई तरह की सजा दी जाती है ताकि लोग नियमों का पालन करें.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन उल्लंघन मामले में मॉल हुआ सील, पहले तो पुलिस को देखकर घंटों बंद रखा शटर

बिना मॉस्क वालों को अनोखी सजा
जिले में लॉकडाउन के दौरान बेवजह घूमने वाले लोगों को पुलिस अलग-अलग तरीके से सजा दे रही है. पुलिस किसी से उठक-बैठक तो किसी को मुर्गा बना रही है, तो किसी को मेंढक तो किसी को मगरमच्छ बनकर रेंगने का दंड दे रही है. जिले में इस तरह की सजा का वीडियो वायरल हो रहा है.

लॉकडाउन का पालन नहीं करने पर कार्रवाई

''सभी लोगों को चेतावनी देकर घर भेजा गया है, और सभी को कहा गया है कि अतिआवश्यक कार्य हो तभी घर से बाहर निकलें'' - पुलिस अधिकारी

लॉकडाउन का पालन करने की अपील
हालांकि, इस वायरल वीडियो के जरिए लोगों को बड़ी सीख भी दी जाती है. साथ ही लोगों से लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील भी की जा रही है. बता दें कि जिले सहित राज्यभर में कोरोना माहमारी के बढ़ते प्रभाव के कारण पुलिस प्रशासन सख्त है. कई जगहों पर नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जा रही है. बिना मास्क के घूमने वालों से जुर्माना वसूला जा रहा है. साथ ही लॉकडाउन में दुकान खोलने पर प्रशासन दुकानों को सील भी कर रही है.

Last Updated : May 12, 2021, 7:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details