बिहार

bihar

किशनगंज: अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत, 3 घायल

By

Published : Sep 13, 2020, 1:43 PM IST

किशनगंज के कोचाधामन थाना क्षेत्र के महादेव दिघी-बरबट्टा के पास भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 सदस्य गंभीर रुप से घायल हो गए. वहीं, एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

road accident
भीषण सड़क हादसा

किशनगंज: जिले में तेज रफ्तार का कहर जारी है. ऐसे में आए दिन कोई न कोई शख्स सड़क हादसे का शिकार होता रहता है. ताजा मामला कोचाधामन थाना क्षेत्र के महादेव दिघी-बरबट्टा के बोहीता गांव के पास का है. जहां ट्रक और ऑटो की आपस में जोरदार टक्कर हो गई. जिसकी वजह से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं.

भीषण सड़क हादसा
वहीं, घटना के बाद ग्रामीणों और कोचाधामन थाने की पुलिस की मदद से घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल किशनगंज भेजा गया. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने उन्हे बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया रेफर कर दिया. मृतक की पहचान बहादुरगंज प्रखंड के डोहर पंंचायत के‌ महादेव दिघी कचालू टोला निवासी मंजूर आलम के पुत्र तनवीर आलम (30) के रूप में की गई है. जबकि घायलों में मंजूर आलम के अन्य पुत्रों में मंजर आलम, अंजर आलम और हसीन अख्तर शामिल है. वहीं, मंजर आलम की स्थिति नाजुक बतायी जा रही है.

एक ही परिवार के हैं सभी सदस्य
मिली जानकारी के अनुसार मृतक के परिजन मंजर आलम की तबीयत बिगड़ने पर उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोचाधामन ले जा रहे थे. इसी दौरान बोहिता के पास पहुंचते ही बरबट्टा की दिशा से आ रहे एक ट्रक ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे ओटो पर सवार एक युवक की मौत हो गई. जबकि अन्य तीन घायल हो गए. इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया कि बोहिता के पास सड़क हादसे का शिकार हुए तनवीर आलम के शव को सदर अस्पताल किशनगंज में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details