बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज : 461 संदिग्धों की कोरोना जांच, 9 की रिपोर्ट पॉजिटिव

किशनगंज में 461 लोगों का कोरोना जांच किया गया है, जिसमें 9 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं, मरीज के संपर्क में रहने वाले लोगों की भी जांच की जा रही है.

By

Published : May 14, 2020, 6:47 PM IST

corona
corona

किशनगंज: कोरोना वायरस को लेकर जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग सतर्क है. जिले में पहले कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज का सैंपल दोबारा जांच के लिए भेजा गया है. इसके साथ ही संक्रमित के कॉन्टैक्ट में आए 13 लोगों का भी सैंपल जांच के लिए भेजा गया है.

आइसोलेशन वार्ड में मरीज
जानकारी देते हुए सिविल सर्जन डॉ. नंद ने बताया कि नगर परिषद क्षेत्र में पिछले गुरुवार को एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया था. संक्रमित रेलकर्मी के अलावा सात और किशनगंज अप्रवासी मजदूर कोरोना वायरस संक्रमित ग्रस्त पाए गए हैं. इन सभी को एमजीएम मेडिकल कॉलेज के रूरल हेल्थ सेंटर महेशबथना स्थित आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. यहां 24 घंटे चिकित्सक की देख-रेख में मरीजों को दवा दी जा रही है.

कुल 9 संक्रमित मरीज
सिविल सर्जन ने बताया कि जिले में अब तक जो भी संक्रमित पाए गए हैं. वे सभी दूसरे राज्य या जिले से लौटे हैं. बुधवार को कुल 34 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे. जिले में अब तक 461 संदिग्धों का सैंपल लिया गया है, जिसमें नौ की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details