बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज में 7 नये कोरोना संक्रमित मरीज मिले, पुलिसकर्मी भी हैं शामिल

किशनगंज में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. जिले में कोरोना के 7 नये मरीजों में 3 पुलिसकर्मी भी संक्रमित पाए गए हैं.

By

Published : Jun 27, 2020, 7:51 AM IST

किशनगंज
किशनगंज

किशनगंज: जिले में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है. शुक्रवार को आई जांच रिपोर्ट में जिले के 7 नए लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है. सिविल सर्जन डॉ. नंदन ने पुष्टि कर बताया कि संक्रमित मरीजों मे जिले के एक वरीय पुलिस पदाधिकारी, एक एसएचओ और एक चालक भी शामिल है. वहीं, एक ही परिवार के मॉ-बेटा सहित सदर प्रखंड के एक और दिघलबैंक प्रखंड के एक व्यक्ति शामिल है.

सीएस ने बताया जिले में कुल संक्रमित की संख्या बढ़कर 170 हो गई है, जबकि 130 संक्रमितों ने कोरोना को मात देकर स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. फिलहाल जिले में 40 एक्टिक कोरोना संक्रमित मरीज हैं. राज्य स्वास्थ विभाग के तरफ से जारी नया सर्कुलर के अनुसार फ्रंट लाइन कर्मियों मे संक्रमण पाये जाने पर उन्हें आइसोलेशन सेंटर में भर्ती होने करने की आवश्यकता नहीं है. घर में 14 दिन आइसोलेट रह सकते हैं. स्वास्थ्य कर्मी लगातार उनका मॉनिटरिंग करेंगे.

किशनगंज

पुलिस महकमे में हड़कंप

वहीं, जिले के एक वरीय पुलिस अधिकारी और एक थानाध्यक्ष के संक्रमण होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मंच गया है. बता दे कि बीते दिनो जिले के बाहादुरगंज रेडलाइट एरिया से छापेमारी के दौरान कुछ महिलाओं को हिरासत में लेकर किशनगंज महिला थाना में रखी गई थी, जिसमें दो महिला कोरोना संक्रमित पाई गई थी, जिसके बाद से ही पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ था. छापेमारी मे शामिल सभी पुलिस कर्मियों को कोरोना जांच के लिए आदेश दिया गया था. महिला थाना गए 7 पत्रकारों का कोरोना रिपोर्ट शुक्रवार को नेगेटिव आया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details