बिहार

bihar

किशनगंजः तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, 2 की मौत, 2 नाजुक

By

Published : Aug 5, 2019, 1:00 PM IST

किशनगंज-बाहादुरगंज मुख्य सड़क पर एक भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना कोचाधामन थाना क्षेत्र के डेरामारी पेट्रोल पंप चौक के पास की है.

किशनगंज एम जी एम मेडिकल कॉलेज

किशनगंजः जिले के किशनगंज-बहादुरगंज मुख्य सड़क के कोचाधामन थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. कार में सवार दो लोगों को घायल देख स्थानीय ग्रामीण उन्हें तुरंत किशनगंज सदर अस्पताल ले आए. जहां दोनों की स्थिति नाजुक देखकर अस्पताल चिकित्सकों ने उन्हें एमजीएम मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. फिलहाल उन दोनों का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. वहीं, चिकित्सक ने दोनों की स्थिति नाजुक बताई है.

सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस
बताया जाता है कि रविवार शाम चारों कार से बैंक के किसी अधिकारी से मिलने किशनगंज आये थे. मिलने के बाद रात में सभी अपने घर वापस जा रहे थे. तभी तेज रफ्तार में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई और मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही कोचाधामन पुलिस मौके पर अनुसंधान शुरू कर दिया और मृतकों को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल किशनगंज पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना के बाद रोते परिजन

अनियंत्रित और तेज रफ्तार ने ली जान
कोचाधामन थाना के एस एच ओ रंजन कुमार ने बताया कि कार तेज रफ्तार में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई थी. जिससे यह घटना घटी. इस घटना से मौके पर दो की मौत हो गई और दो घायल हो गए. दोनों की मौत की खबर मिलते ही परिजन किशनगंज आ गए. ऐसे में उनका रो-रो कर बूरा हाल है.

पुलिस ने की मृतकों की पहचान
पुलिस ने दोनों मृतकों की पहचान शिनाख्त नियाज अहमद और निसार टेढ़ागाछ के रुप में किया है. दोनों मृतक सेंट्रल बैंक के सीएसपी संचालक बताए जा रहे हैं. मृतक नियाज रहमानगंज चौक के पास सीएसपी चलाता था, वहीं, मृतक निसार मटियारी हाट के पास सीएसपी चलाता था. घायलों में तौकीर भी मुस्लिम चौक के पास सेंट्रल बैंक का सीएसपी ही चलाता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details