बिहार

bihar

गैस एजेंसी के कर्मी से 2 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 9, 2021, 11:02 PM IST

किशनगंज के सदर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने गैंस एजेंसी के कर्मी से दो लाख रुपये लूट लिये. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

गैस एजेंसी के कर्मी से 2 लाख की लूट
गैस एजेंसी के कर्मी से 2 लाख की लूट

किशनगंज:राजधानी पटना समेत पूरे प्रदेश में बैखौफ बदमाश लूट, हत्या और दुष्कर्म जैसी जघन्य आपराधिक घटनाओं (Criminal Incident in Kishanganj) को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला किशनगंज का है. जहां बाइक सवार अपराधियों ने गैंस एजेंसी के कर्मी से दो लाख रुपये लूट लिये (2 Lakh Robbery). वारदात के दौरान अपराधियों और पीड़ित के बीच हाथापाई हुई. जिससे बदमाशों का पिस्टल गिर गया. घटना सदर थाना क्षेत्र के खगरा प्रेम पुल के पास की है. पुलिस मौके से पिस्टल बरामद कर मामले के छानबीन में जुटी है.

ये भी पढ़ें- मोतिहारी: व्यवसायी के मुंशी से हुई 25 लाख की लूट, पुलिस ने बताया घटना संदेहास्पद

जानकारी के मुताबिक, अरहान गैस एजेंसी का एक कर्मी कदम रसूल स्थित गैस गोदाम से रुपयों से भरा बैग लेकर लोहार पट्टी स्थित गैस ऑफिस जा रहा था. इसी दौरान खगरा प्रेम पुल के पहुंचने पर बाइक सवार तीन अपराधियों ने पीछे से ठोकर मार कर उसे गिरा दिया और पैसों से भरा बैग छीनकर भागने लगे. अपराधियों को भागता देख एजेंसी का कर्मी उनसे भिड़ गया. हालांकि अपराधी बैग लेकर भागने में सफल रहे, हाथापाई के दौरान अपराधियों की एक पिस्टल घटना स्थल पर गिर गया.

गैस एजेंसी के कर्मी ने तुरंत इसकी सूचना अपने मालिक और सदर थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस घटना की अनुसंधान में जुट गयी है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसडीपीओ अनवर जावेद, एसएचओ हिमांशु कुमार तकनीकी सेल के प्रमोद कुमार सहित बड़ी तादाद में पुलिस बल मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया.

एसडीपीओ अनवर जावेद ने बताया पुलिस जांच कर रही है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. मौके से एक आर्म्स बरामद किया गया है. जिसकी जांच की जा रही है. गैस एजेंसी के कर्मी का बयान लिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में लूट के दौरान अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली, हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details