बिहार

bihar

By

Published : Aug 28, 2020, 12:02 PM IST

ETV Bharat / state

किशनगंज: लॉकडाउन उल्लंघन के आरोप में 2 दर्जन दुकानें सील

एसडीएम और एसडीपीओ ने बाजार में छापेमारी कर लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने वाले दुकानदारों पर कार्रवाई की है. इस दौरान 2 दर्जन दुकानों को 10 दिनों के लिए सील कर दिया गया.

किशनगंज
किशनगंज

किशनगंज: जिला प्रशासन की ओर से जारी गाइडलाइन के बावजूद तय समय सीमा के बाद दुकानदारी करने वाले दुकानदारों पर सख्ती बरतने का सिलसिला शुरू हो चुका है. एसडीएम शहनवाज अहमद नियाजी और एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी लगातार 2 दिनों से छापेमारी कर कार्रवाई कर रहे हैं. लॉकडाउन नियमों के उल्लंघन के आरोप में दो दर्जन दुकानों को सील कर दिया गाय. ये दुकानें 10 दिनों तक सील रहेंगी.

डीएम के निर्देश पर कार्रवाई
दरअसल डीएम आदित्य प्रकाश को गुप्त सूचना मिली थी कि शाम 6 बजे के बाद भी बाजार में जगह-जगह दुकानें खुली रहती है. जिसके बाद डीएम ने मातहत अधिकारियों को कार्रवाई करने का निर्देश दिया था.

पेश है रिपोर्ट

10 दिनों के लिए दुकानें सील
इस संबंध में जानकारी देते हुए एसडीएम शाहनवाज अहमद नियाजी ने बताया कि सूचना मिली थी कि शहर में कई दुकानें निर्धारित समय के बाद भी खुली रहती है. छापेमारी के दौरान कुछ दुकानें तय सीमा के बाद तक खुली पाई गई. जिसे 10 दिनों के लिए सील कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि प्रशासन आगे भी निगरानी करती रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details