बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज में 13 हजार 683 परीक्षार्थियों ने दी मैट्रिक की परीक्षा, सुरक्षा के रहे पुख्ता इंतजाम

परीक्षा केंद्रों पर त्रिस्तरीय जिला मजिस्ट्रेट की नियुक्ति की गई थी. साथ ही सभी परीक्षा केंद्रों के पास धारा 144 लागू किया गया था.

By

Published : Feb 17, 2020, 7:55 PM IST

kishanganj
मैट्रिक की परीक्षा

किशनगंज: बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से आयोजित मैट्रिक परीक्षा की शुरूआत सोमवार से हो गई. जिसमें किशनगंज जिले में कुल 13 हजार 683 परीक्षार्थियों ने शांतिपूर्ण माहौल में मैट्रिक की परीक्षा दी. वहीं, सभी परीक्षा केंद्रों में जिला प्रशासन की ओर से सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे.

13 हजार 683 परीक्षार्थियोंने दी परीक्षा
इस साल मैट्रिक के परीक्षा में 13 हजार 683 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी. जिसके लिए जिले में 11 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं. परीक्षा के पहले दिन प्रथम पाली में 6 हजार 840 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी. वहीं, दूसरी पाली में 6 हजार 843 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी.

देखें पूरी रिपोर्ट

परीक्षा केंद्रों के पास धारा 144 लागू
अनुमंडल अधिकारी शहनाज अख्तर नियाजी ने बताया कि त्रिस्तरीय जिला मजिस्ट्रेट की नियुक्ति की गई है. सभी केंद्रों पर पर्याप्त संख्या में पुलिस बल लगाए गए. उन्होंने कहा कि कोई भी विद्यार्थी नकल करते हुए पाया गया, तो उसे तुरंत परीक्षा से निष्कासित कर दिया जाएगा. साथ ही बताया कि सभी परीक्षा केंद्रों के पास धारा 144 लागू किए गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details