बिहार

bihar

खगड़िया: बच्चा चोरी के अफवाह में भीड़ के हत्थे चढ़ा युवक, हुई जमकर पिटाई

By

Published : Sep 13, 2019, 10:18 PM IST

बच्चा चोर के अफवाह में कही विक्षिप्त महिला, कहि साधु, तो कहि मानसिक रोगी भीड़ तंत्र का शिकार हो रहे है.

भीड़ के हत्थे चढ़ा युवक

खगड़िया: भीड़तंत्र का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. बच्चा चोर के अफवाह में कहीं विक्षिप्त महिला, कहीं साधु, तो कहीं मानसिक रोगी भीड़ तंत्र का शिकार हो रहे हैं. मामला खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र के एकनिया गांव का है. जहां बच्चा चोर के अफवाह में एक अनजान युवक को भीड़तंत्र का शिकार होना पड़ा.

बच्चा चोरी के अफवाह में भीड़ के हत्थे चढ़ा युवक

युवक बुरी तरह हुआ घायल
भीड़ तंत्र का कहर शहर से लेकर गांव तक में जारी है. वहीं, मानसी थाना के एकनिया गांव में बच्चा चोर के अफवाह में एक अनजान युवक को लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया. मानसी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर युवक को भीड़ के चंगुल से बचाई.

अमरकांत झा, डीएसपी

खतरे से बाहर है दोनों युवक
इससे पहले बच्चा चोर के शक में भीड़ ने जिले के नगर थाना इलाके के स्टेशन रोड में युवक की सरेआम पिटाई कर दी थी. हालांकि दोनों युवक खतरे से बाहर हैं. इन सब के बीच जिले के डीएसपी का कहना है कि कानून को हाथ में लेने का किसी को अधिकार नहीं है. इस घटना में संलिप्त लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

युवक की जमकर हुई पिटाई

'कानून को हाथ में न लें'
पुलिस ने लोगों से अपील किया है कि अगर किसी पर शक हो तो फौरन पुलिस को सूचना दें. कानून को हाथ में नहीं लें. उन्होंने कहा कि बच्चा चोरी का मामला महज अफवाह है. इसमें कोई सच्चाई नहीं है. लोग अफवाह को बढ़ावा ना दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details