बिहार

bihar

ETV Bharat / state

खगड़िया: खूनी संघर्ष के बाद पुलिस छावनी में तब्दील हुआ गांव, दहशत में घर छोड़ रहे लोग

मानसी थाना क्षेत्र के पूर्वी ठाठा पंचायत में शनिवार की देर शाम दो पक्षों के बीच एक घंटे तक गोलीबारी होती रही. घटना के बाद वारदात के मुख्य आरोपी ने गांव में फिर से कोहराम मचाया. वहीं, गांव में कैंप कर रही पुलिस को मामले की भनक तक नहीं लगी.

By

Published : Feb 11, 2020, 9:33 PM IST

खूनी संघर्ष के बाद पुलिस छावनी में तब्दील हुआ गांव
खूनी संघर्ष के बाद पुलिस छावनी में तब्दील हुआ गांव

खगड़िया: जिले के मानसी थाना क्षेत्र के पूर्वी ठाठा पंचायत में आपसी वर्चस्व में दो गुटों के बीच गोलीबारी के बाद तीन लोगों की मौत हो गई. वारदात के बाद घटना का मुख्य आरोपी विनोद यादव ने सोमवार की रात को गांव में जमकर फायरिंग की और पास से ईंट भट्ठे के पास खड़ी 6 ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया. भट्टे पर रखे कोयले के ढ़ेर में भी आग फूंक दी. वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

'दहशत में गांव के लोग'
इस घटना के बाद गांव के लोग दहशत में जीने को मजबूर हैं. इस मामले पर गांव का कोई भी लोग कुछ भी बोलने से परहेज कर रहा है. बता दें कि पूर्व के विवाद में दो गुटों में आपसी वर्चस्व को लेकर जमकर फायरिंग हुई थी. इस घटना में गांव के तीन लोगों की मौत हो गई थी. घटना के बाद बेगूसराय रेंज के डीआईजी राजेश कुमार ने वारदात स्थल का जायजा भी लिया था.

जले हुए ट्रैक्टर

'पुलिस छावनी में तब्दील हुई गांव'
पुलिस के अनुसार इस घटना का मुख्य आरोपी जिले में आतंक का दूसरा पर्याय कि कुख्यात विनोद यादव है. विनोद पर पहले से भी कई संगीन मामले दर्ज हैं. फिलहाल गांव की स्थिति को देखते हुए गांव में बीएमपी और एसटीएफ की टीम कैंप कर रही है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

लगातार छापेमारी कर रही है पुलिस- डीएसपी
वहीं, मामले के बारे में हेडक्वार्टर डीएसपी अमरकांत झा ने बताया कि गांव में हालात नियंत्रण में है. पुलिस की टीम गांव में कैंप कर रही है. अपराधी ने गांव में अंधेरे का फायदा उठाते हुए वारदात को अंजाम दिया था. जल्द ही अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होगा. गौरतलब है कि खूनी संघर्ष बाद ठाठा गांव पुलिस छावनी में बदल चुका है. शनिवार की देर शाम ठाठा में दो पक्षों के बीच एक घंटे तक गोलीबारी होती रही. भीषण गोलीबारी के बीच मानसी पुलिस भी घटना स्थल पर जाने का तुरंत साहस नहीं जुटा पाई थी. इस खूनी संघर्ष में गांव के तीन लोगों की मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details