बिहार

bihar

ETV Bharat / state

खगड़िया: 15 अर्धनिर्मित पिस्टल के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

एसटीएफ टीम बिहार इकाई पटना के सहयोग से मानसी पुलिस ने दो हथियार तस्कर को बड़ी मात्रा में अर्धनिर्मित पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jul 8, 2020, 10:55 PM IST

Updated : Jul 10, 2020, 10:21 PM IST

khagadia
khagadia

खगड़िया: जिले के मानसी थाना पुलिस और एसटीएफ टीम की संयुक्त कार्रवाई के दौरान बुधवार को बड़ी मात्रा में अर्धनिर्मित पिस्टल की खेप बरामद की गई है. इस दौरान दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है.

एसटीएफ टीम बिहार इकाई पटना के सहयोग से मानसी पुलिस ने दो हथियार तस्कर को बड़ी मात्रा में अर्धनिर्मित पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक एसटीएफ को गुप्त सूचना मिली थी कि जिले के मानसी में हथियार की तस्करी होने वाली है. इसी के आधार पर एसटीएफ की टीम और मानसी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया.

कई अर्धनिर्मित पिस्टल बरामद
मानसी के बलहा खिरनिया बांध के समीप दो तस्कर जिनका नाम छतीस कुमार और अभिषेक कुमार है वो अर्धनिर्मित पिस्टल मुंगेर से ले कर आ रहे थे. जिले के धमहार गांव में इन अर्धनिर्मित पिस्टल का निर्माण पूरा करना था. इसी समय पुलिस ने इनको गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए अपराधियों के पास से दस अर्धनिर्मित पिस्टल, 3 मैगजीन, 2 मोबाइल फोन और एक बाइक बरामद की गई है.

देखें रिपोर्ट

दोनों भाई सालों से कर रहे थे तस्करी
मानसी थाना प्रभारी संजय विश्वास ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों को थाने लाया और गहन पूछताछ की गई. पूछताछ के दौरान एक और तस्कर के बारे में पता चला. उसने बताया कि मानसी के राजजान गांव में और पिस्टल रखा गया है. वहां छापेमारी की गई तो 5 और अर्धनिर्मित पिस्टल बरामद हुआ. लेकिन नीतीश कुमार नाम का तस्कर भागने में सफल रहा. फरार तस्कर पकड़े गए अपराधी अभिषेक का बड़ा भाई बताया जा रहा है. दोनों भाई मिल कर सालों से मुंगेर और खगड़िया में पिस्टल और हथियार की तस्करी करते आ रहे थे.

Last Updated : Jul 10, 2020, 10:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details