बिहार

bihar

खगड़िया: करंट लगने एक ही परिवार के झूलसे 3 लोग

By

Published : Jul 26, 2020, 4:43 PM IST

खगड़िया के कोलवाड़ा गांव में करंट लगने से एक ही परिवार के तीन लोग झूलस गए, जिसमें से दो की मौत हो गई. जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

khagaria
khagaria

खगड़िया: जिले के मड़ैया ओपी के कोलवाड़ा गांव में एक ही परिवार के तीन लोग करंट की चपेट में आ गए. इनमें से दो की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

क्या है मामला
घटना के संबंध में बताया जाता है कि रविवार की सुबह में मसुदन दास अपने घर से निकल कर जा रहा था. तभी सामने में गाय बंधी थी जो उन्हें देखते ही भड़क गई और मसुदन दास की तरफ दौड़ पड़ी. भागने के क्रम में मसुदन बिजली के पोल से जा टकराया. पोल में विद्युत प्रवाहित होने की वजह से उसे करंट लग गई.

मसुदन की चीख सुनकर उसकी 65 वर्षीय मां पाओ देवी उसे बचाने दौड़ पड़ीं, लेकिन दुर्भाग्य से वह भी उसके संपर्क में आ गयीं. इस घटना को देख कर मसुदन के 35 वर्षीय भाई अरविंद दास भी दौड़ पड़े और इस तरह एक को बचाने के लिए तीनों एक-दूसरे के संपर्क में आ गए.

दो की मौत एक घायल
इस घटना में मां पावो देवी और मसुदन दास की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि अरविंद दास बुरी तरह से झुलस गए. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. यहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर अगली प्रक्रिया में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details