बिहार

bihar

ETV Bharat / state

खगड़िया में डूबने से दो बच्चियों की मौत, परिजनों को दिया जाएगा मुआवजा

खगड़िया जिले के बेलदौर थाना इलाके के भैंसाडीह गांव में दो बच्ची घोंघा चुनने गई थी. इसी दौरान डूबने से उनकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

By

Published : Sep 14, 2020, 3:54 PM IST

Updated : Sep 22, 2020, 3:18 PM IST

खगड़िया
खगड़िया

खगड़िया: बेलदौर थाना क्षेत्र के सड़कपुर गांव के दो बच्चियों की डूबने से मौत हो गई है. मृतकों की शिनाख्त बेलदौर पंचायत के वार्ड नंबर 6 निवासी श्रवण शर्मा की 7 वर्षीय पुत्री सीता कुमारी और तेजल चौधरी की 6 वर्षीय पुत्री आंचल कुमारी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि दोनों बच्चियां गांव से पश्चिम में घोंघा चुनने के दौरान हादसे का शिकार हुईं.

बेलदौर थाना

ग्रामीणों ने निकाला शव
ग्रामीणों ने बताया है कि आंचल कुमारी जब घंटो बाद वापस घर नहीं पहुंची तो उसकी बहन काजल कुमारी उसे खोजने के लिए निकली. इस क्रम में पानी में डूबने की आशंका हुई जिसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से दोनों बच्चियों को पानी से निकाला गया. वहीं घटना की सूचना बेलदौर के थानाध्यक्ष और अंचलाधिकारी को दी गई. जिसके उपरांत एंबुलेंस के द्वारा दोनों बच्चियों को बेलदौर पीएचसी लाया गया. जहां डॉक्टरों ने दोनों ही बच्चियों को मृत घोषित कर दिया.

देखें पूरी रिपोर्ट

परिजन को दिया जाएगा मुआवजा
बहरहाल, स्थानीय प्रशासन ने दोनों बच्चियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं सीओ अमित कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद नियमानुसार मृतक के परिजनों को आपदा अनुदान राशि का लाभ दिया जाएगा.

Last Updated : Sep 22, 2020, 3:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details