बिहार

bihar

खगड़िया के ग्रामीण इलाकों में कोरोना की एंट्री, दो गांव पूरी तरह सील, सामानों की होगी होम डिलिवरी

By

Published : May 14, 2020, 6:47 PM IST

चौथम और बेलदौर प्रखंड के गांव में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद कंटेंटमेंट जोन घोषित कर गांव को चारों ओर से सील किया गया है. वहीं, सभी गांव वालों का थर्मल स्क्रीनिंग किया जा रहा है.

khgaria
khgaria

खगड़ियाःजिले में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. अब तक जिले में 35 कोरोना केस की पुष्टि हो चुकी है. वहीं, चौथम प्रखंड और बेलदौर प्रखंड के एक-एक गांव में कोरोना पॉजेटिव मरीज मिले हैं. इसके बाद जिला प्रशासन ने कंटेंटमेंट जोन बनाते हुए गांव को चारों तरफ पूरी तरह से सील कर दिया है.

कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद जिला के वरीय अधिकारियों ने इलाके का दौरा किया है. गांव में डीएम आलोक रंजन घोष और एसपी मीनू कुमारी ने स्थिति का जायजा लिया. खगड़िया एसपी मीनू कुमारी पुलिस बल के साथ दियारा इलाको को पार करते हुए गांव पहुंची. एसपी ने पूरे गांव को सील करते हुए पुलिस की तैनाती की है. वहीं, गांव वालों से घरों में ही रहने की अपील की है.

गांव को सील करने जाती एसपी

सभी लोगों का हो रहा थर्मल स्क्रीनिंग

पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने बताया कि कंटेंटमेंट जोन में किसी को बाहर जाने की इजाजत नहीं है. हालांकि, लोगों की परेशानी को देखते हुए प्रशासन आवश्यक वस्तुओं का होम डिलीवरी करेगा. कोरोना बचाव के लिए कंटेंटमेंट जोन के दोनों गांव के लोगों का थर्मल स्क्रीनिंग किया जा रहा है. संदिग्ध लोगों को आइसोलेट किया जा रहा है.

पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details