बिहार

bihar

खगड़िया में 6 साल का बच्चा लापता, परिजनों ने अपहरण की जताई आशंका

By

Published : Jun 1, 2019, 8:13 AM IST

एसपी ने लापता बच्चे अंकेश कुमार की खोजबीन करने को लेकर मानसी थाना को निर्देश दिया है. एसपी का कहना है कि पुलिस हर बिंदू पर छानबीन कर रही है.

परिजन

खगड़िया: जिले में विगत एक महीने से अपराध का ग्राफ बहुत बढ़ गया है. खासकर मानसी थाना जहां हत्या, लूट और अपहरण जैसी घटना होती रहती है. यहां ऐसी घटना आम बात हो गयी है. ताजा मामला मानसी थाना क्षेत्र के राजाजान का है. यहां एक 6 वर्षीय छात्र अंकेश शुक्रवार से लापता है. पुलिस खोजवीन में जुट गई है.

पुलिस को दिया गया आवेदन
खगड़िया जिले के मानसी थाना के राजाजान गांव के रहने बाले अंकेश कुमार के लापता होने की खबर घरवालों ने मानसी थाना को दिया है. परिवारवालों ने बताया कि अंकेश कुमार जीडी एकेडमी स्कूल में नर्सरी में पढ़ता है. अंकेश शुक्रवार को जब स्कूल से घर नहीं लौटा तो उसकी खोजविन की गई. लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. परिवारवालों ने अपहरण की आशंका को लेकर मानसी थाना में लिखित आवेदन दिया है.

परिजन और एसपी का बयान

एसपी ने दिया निर्देश
घटना की सूचना मिलने के बाद खगड़िया एसपी ने लापता बच्चे अंकेश कुमार की खोजविन करने को लेकर मानसी थाना को निर्देश दिया है. एसपी का कहना है कि पुलिस हर बिंदु पर छानवीन कर रही है. बच्चे की सकुशल वापसी को लेकर हर संभव उपाय किया जा रहा है. जिस तरह से मानसी थाना क्षेत्र में हत्या, लूट और अपहरण जैसी घटना दिनों दिन बढ़ती जा रही है. वैसे में अंकेश का पता लगाना पुलिस प्रशासन के लिए चुनौती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details