बिहार

bihar

खगड़िया: सीने पर हथियार तानकर कारोबारी से लूटपाट

अपराधी शाम के समय दुकान में घुसे थे. उस वक्त व्यवसायी दुकान बंद कर रहा था. तभी खाद व्यवसायी से अपराधी खरीदारी की बात करने लगे. बात करते-करते अपराधियों ने हथियार निकालकर व्यवसायी के सीने पर तान दिया और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया.

By

Published : Sep 27, 2019, 7:58 AM IST

Published : Sep 27, 2019, 7:58 AM IST

खाद व्यवसायी

खगड़िया:जिले में गुरुवार को एक खाद व्यवसायी से 21 हजार रुपये और 121 चांदी के सिक्के अपराधी ले उड़े. घटना शहर के एसडीओ रोड की है. जो कि नगर थाना के अंतर्गत आता है. जहां अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया.

हथियार के बल पर लूट
स्थानीय लोगों का कहना कि अपराधी शाम के समय दुकान में घुसे थे. उस वक्त व्यवसायी दुकान बंद कर रहा था. तभी खाद कारोबारी से अपराधी खरीदारी की बात करने लगे. बात करते-करते अपराधियों ने हथियार निकालकर व्यवसायी के सीने पर तान दिया, और गल्ले में रखे पैसे मांगने लगे.

पुलिस से बातचीत करता खाद व्यवसायी

पूरा गल्ला ले भागे अपराधी
वहीं, खाद व्यवसायी डर गया और गल्ले की चाबी अपराधियों को दे दी. जिसके बाद अपराधी पूरा गल्ला ही अपने साथ लेकर भाग गए. व्यवसायी के मुताबिक गल्ले में 21 हजार रुपये, 21 चांदी के सिक्के, बैंक पासबुक और साइन किए हुए बैंक चेक रखे हए थे. हालांकि, पुलिस ने इस मामले में कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details