बिहार

bihar

खगड़ियाः लॉक डाउन का सख्ती से पालन करवा रही पुलिस, कानून तोड़ने वालों पर हो रही कार्रवाई

By

Published : Apr 8, 2020, 12:32 PM IST

एसपी की मानें तो शहर से लेकर गांव तक पुलिस बल की तैनाती की गई है. लोगों को बहुत जरूरी हो तभी घर से निकलने को कहा जा रहा है. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की भी अपील की जा रही है. कोरोना जैसा संक्रमण ना जाति-धर्म, अमीर, गरीब और ना ही उम्र देख कर आता है. इसलिए सभी को लॉक डाउन का पालन करना चाहिए.

Corona virus
Corona virus

खगड़ियाः कोरोना वायरस का बिहार में बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए खगड़िया पुलिस लॉक डाउन का सख्ती से पालन में कराने में जुटी है. लॉक डाउन के 15 दिनों में कानून तोड़ने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो रही है.

पुलिस लॉक डाउन का सख्ती से करा रही पालन
कोरोना वायरस के बिहार में बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए खगड़िया पुलिस लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने में जुटी हुई है. लॉक डाउन के 15 दिन में कानून तोड़कर घर से निकलने वाले के विरुद्ध जमकर कार्रवाई की गई है. अबतक कुल 790 वाहन को जब्त किया गया है. जिसमें जुर्माना के रूप में 7 लाख 50 हजार से ज्यादा की राशि वसूल की गई है और 22 मामला भी दर्ज किया गया है. वहीं, दूसरे जिले से जुड़ने वाले पांच स्थान पर चेक पोस्ट बनाकर सील कर दिया गया है. पूरे जिले में 27 चेकपोस्ट बनाया गया है. जहां पुलिस बल की तैनाती की गई है.

देखें पूरी रिपोर्ट

कानून तोड़ने वालों के विरुद्ध कार्रवाई
एसपी की मानें तो शहर से लेकर गांव तक पुलिस बल की तैनाती की गई है. लोगों को अति आवश्यक हो तभी घर से निकलने को कहा जा रहा है. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की एसपी ने अपील की है. कोरोना जैसा संक्रमण न जाति-धर्म, अमीर-गरीब और न ही उम्र देख कर आता है, इसलिये सभी को लॉक डाउन का पालन करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details