बिहार

bihar

ETV Bharat / state

खगड़ियाः संदिग्ध रोगी को कोरोना वायरस होने की खबर निकली अफवाह

बताया जा रहा है कि आज से 2 दिन पहले युवक उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से अपने गांव लौटा था. युवक के कोरोना वायरस के संदिग्ध रोगी होने की खबर जंगल में आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई. जिसके बाद जिला प्रशासन ने एक डॉ. की टीम को एंबुलेंस के साथ युवक को लाने के लिए उसके गांव भेजा.

By

Published : Mar 15, 2020, 10:20 PM IST

Updated : Mar 15, 2020, 11:39 PM IST

khagaria
khagaria

खगड़ियाः कोरोना वायरस को लेकर जहां पूरे देश में और बिहार में अलर्ट है. वहीं, खगड़िया में भी रविवार को एक युवक के कोरोना वायरस के संदिग्ध रोगी होने का मामला दिन भर चर्चा में रहा, लेकिन सदर अस्पताल में युवक को भर्ती कराने के बाद डॉक्टर ने कोरोना का लक्षण युवक में नहीं पाया. लिहाजा सिविल सर्जन दिनेश कुमार निर्मल ने युवक को कोरोना वायरस का संदिग्ध रोगी होने से इंकार कर दिया है.

पूरे देश में कोरोना का कहर
बताया जा रहा है कि आज से 2 दिन पहले युवक उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिला से अपने गांव लौटा था. युवक के कोरोना वायरस के संदिग्ध रोगी होने की खबर जंगल में आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई. जिसके बाद जिला प्रशासन ने एक डॉ. की टीम को एंबुलेंस के साथ युवक को लाने के लिए उसके गांव भेजा.

देखें पूरी रिपोर्ट

कोरोना वायरस के संदिग्ध रोगी की खबर निकली अफवाह
वहीं, डॉक्टर की खबर सुनते ही बीमार युवक अपने गांव से भाग गया. बाद में काफी खोजबीन के बाद युवक अपने परिजनों के साथ ही पास के गांव में मिला. जहां से युवक को सीधे अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया. युवक में अभी तक कोरोना का कोई लक्षण नहीं मिला है. लेकिन 22 फरवरी से उसे बुखार और सर्दी खांसी है.

Last Updated : Mar 15, 2020, 11:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details