बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पप्पू यादव ने की पदयात्रा, कहा- रोजगार न मिलने से बढ़ रहे अपराध

पप्पू यादव ने कहा कि सरकार ने लगातार दियारा क्षेत्र के विकास को अनदेखा किया है. दियारा का विकास न होने के पीछे की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का हाथ है. साथ ही कहा कि सरकार किसानों के हक की बात करने से पीछे हट रही है.

By

Published : Dec 10, 2019, 8:33 PM IST

khagaria
पप्पू यादव ने सरकार पर साधा निशाना

खगड़िया:जिले के दियारा में पप्पू यादव ने मंगलवार को पदयात्रा कर सरकार को घेरने की कोशिश की. इस बीच पप्पू यादव और उनके कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया है कि खगड़िया से महज 6 से 7 किलोमीटर की दूरी पर ये क्षेत्र है. लेकिन फिर भी आज तक इस क्षेत्र को न सड़क मिला है और न ही इस क्षेत्र का विकास हुआ है.

जनाधिकार पार्टी ने की पदयात्रा
पप्पू यादव ने कहा कि सरकार ने लगातार दियारा क्षेत्र के विकास को अनदेखा किया है. दियारा का विकास नहीं होने के पीछे भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का हाथ है. साथ ही कहा कि सरकार किसानों के हक की बात करने से पीछे हट रही है. जिससे किसानों की दशा खराब होती जा रही है. जिसके विरोध में जनाधिकार पार्टी दियारा क्षेत्र में पदयात्रा निकाली है.

पप्पू यादव ने सरकार पर साधा निशाना

'विकास को किया अनदेखा'
पप्पू यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार जिस क्षेत्र से आते हैं वो भी टाल क्षेत्र है. लेकिन फिर भी वे इन क्षेत्रों के विकास को अनदेखा करते जा रहे हैं. साथ ही रोजगार को लेकर उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि रोजगार न मिलने की वजह से अपराध में बढ़ोतरी हो रही है. साथ ही कहा कि ये लोग विकास के नाम पर सिर्फ जनता को बरगलाने का काम कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details