बिहार

bihar

अरुणाचल में अपहृत खगड़िया के युवक के घर पहुंचे पप्पू यादव, दिया रिहाई में मदद का आश्वासन

By

Published : Feb 13, 2021, 10:27 PM IST

पप्पू यादव ने अपहृत के परिजनों को आश्वासन दिया कि उनकी ओर से राज कुमार को खोजने में हर संभव मदद की जाएगी. प्राप्त जानकारी के अनुसार पप्पू यादव ने असम और अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री से बात भी की.

pappu yadav
पप्पू यादव

खगड़िया:अरुणाचल प्रदेश के चांगलांग जिले से अपहृत जिले के अलौली थाना क्षेत्र के बहादुरपुर निवासी राज कुमार के परिजनों से मिलने शनिवार को जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव पहुंचे. जाप नेता ने अपहृत के परिजनों को आश्वासन दिया कि उनकी ओर से राज कुमार की रिहाई में हर संभव मदद की जाएगी.

यह भी पढ़ें-खगड़िया: आग लगने से टेंट हाउस का सामान जलकर राख, खाना बनाते समय झुलसी महिला

प्राप्त जानकारी के अनुसार पप्पू यादव ने असम और अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री से बातचीत भी की. अपहृत की बरामदगी के लिए जिले की पुलिस अरूणाचल पुलिस के संपर्क में है. दूसरी तरफ जैसे-जैसे वक्त बीतता जा रहा है वैसे-वैसे अपहृत के परिजनों के माथे पर चिंता की लकीरें बढ़ती जा रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अगवा करने वाले उग्रवादियों ने डिमांड पूरी न होने पर अपहृत की हत्या करने की धमकी दी है.

गौरतलब है कि राज कुमार अरुणाचल प्रदेश की एक ऑयल कंपनी के कुमचाय कहां गांव में रेडियो ऑफिसर के पद पर कार्यरत थे. 23 दिसंबर को उल्फा उग्रवादियों ने कार्य स्थल से उन्हें अगवा कर लिया. पीड़ित परिजन राज कुमार की रिहाई के लिए अरुणाचल सरकार व बिहार सरकार से मदद की गुहार लगा चुके हैं. अब तक राज कुमार की रिहाई नहीं हो सकी है. उधर उल्फा उग्रवादियों ने एक वीडियो जारी करते हुए धमकी दी है कि अगर अरुणाचल सरकार या कंपनी ने उन्हें लेवी की रकम 35 लाख रुपए नदीं दी तो 16 फरवरी को अपहृत की हत्या कर दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details