बिहार

bihar

ETV Bharat / state

80 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत, परिवार के 9 सदस्य हैं कोरोना संक्रमित

खगड़िया में बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है. बताया जाता है कि महिला कोरोना संक्रमित थी. लेकिन प्रशासन की ओर से महिला की जांच नहीं की गई. वहीं, घर में मौजूद 9 लोग अभी भी होम आइसोलेशन में हैं.

By

Published : Jul 21, 2020, 11:07 PM IST

khagaria
khagaria

खगड़िया: जिले में एक बुजुर्ग महिला की मौत की खबर सामने आई है. जिसके बारे में माना जा रहा है कि उसे कोरोना वायरस का संक्रमण था. ये बुजुर्ग महिला 80 साल की थी. बताया जा रहा है कि महिला के परिवार में कुल 10 लोग थे. जिसमें 9 लोग कोरोना संक्रमित थे. ये सभी होम को क्वारंटीन में थे.

जानकारी के मुताबिक एक बुजुर्ग महिला ही थी, जिनका कोरोना जांच नहीं हुआ था. लेकिन मंगलवार की सुबह बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. शहर के वार्ड नंबर 13 में यह घटना घटी है. महिला की मौत के बाद परिजन प्रशासन से गुहार लगाते रहे कि महिला की कोरोना जांच करा दी जाए. लेकिन प्रशासन ने साफ जांच कराने से मना कर दिया.

परिजनों ने किया अंतिम संस्कार
मामले में यह भी पता चला है कि महिला के शव को खगड़िया सदर अस्पताल ले जाया गया. लेकिन कोरोना संक्रमण की वजह से कोई स्वास्थ्य कर्मी महिला के शव को हाथ तक नहीं लगाया. ना ही महिला का पोस्टमार्टम हो पाया. घंटों महिला का शव अस्पताल में पड़ा रहा. अंत में परिजनों शव का दाह संस्कार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details