बिहार

bihar

By

Published : Jun 28, 2022, 11:12 PM IST

ETV Bharat / state

गोल्ड मेडल जीतकर लौट रही कराटे की नेशनल खिलाड़ी चलती ट्रेन से गिरी, हुई मौत

खगड़िया में एक नेशनल कराटे खिलाड़ी की ट्रेन से गिरकर मौत (Karate Player Dies In Khagaria) हो गई. बरौनी–कटिहार रेलखंड के महेशखूंट स्टेशन के समीप ट्रेन से गिरकर एक खिलाड़ी की दर्दनाक मौत हो गई. घटना महेशखूंट रेलवे स्टेशन केबिन के नजदीक की बताई जा रही है. पढ़ें पूरी खबर...

कराटे खिलाड़ी की ट्रेन से गिरकर मौत
कराटे खिलाड़ी की ट्रेन से गिरकर मौत

खगड़िया: बिहार के खगड़िया में एक नेशनल खिलाड़ी की मौत (National Player Died In Khagaria) हो गई. बरौनी–कटिहार रेलखंड के महेशखूंट स्टेशन के समीप ट्रेन से गिरकर खिलाड़ी की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की महेशखूंट रेलवे स्टेशन केबिन के नजदीक की बताई जा रही है. मृतक डॉली कराटे की नेशनल प्लेयर बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार न्यू जलपाईगुड़ी–दिल्ली सुपरफास्ट (12523 अप) ट्रेन से गिरने से कराटे की नेशनल खिलाड़ी 17 वर्षीय डोली की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वे उत्तर प्रदेश बिजनौर उधमपुर के नीरपुर की निवासी बताईं जा रहीं हैं.

ये भी पढ़ें-एशियाई मिश्रित चैलेंज गोल्फ में वीर अहलावत का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

कराटे खिलाड़ी की मौत : बताया जाता है कि कराटे की स्टेट टॉपर रहीं डोली पश्चिम बंगाल में आयोजित कराटे चैंपियनशिप में भाग लेकर गोल्ड मेडल जीत वापस टीम के साथ अपने घर बिजनौर लौट रही थी. सप्ताहिक ट्रेन में उनके साथ खिलाड़ी वर्षा सिंह, मीनाक्षी कुमारी व सीमा कुमारी सहित टीम के कोच एवं अटेंडेंट भी साथ थे. टूर्नामेंट में जीत से खुशी का माहौल था. इस दौरान टीम के कप्तान डोली बाथरूम गई और वहां से वापस आकर ट्रेन के गेट के पास के बेसिन में हाथ साफ करने लगी.

ट्रेन से गिरकर नेशनल खिलाड़ी की मौत : इसी क्रम में ट्रेन के रफ्तार में रहने से संतुलन बिगड़ने पर वे गेट के पास गिर गईं और फिर ट्रेन से बाहर लुढ़क गईं. घटना के बाद यात्रियों ने शोर मचाया और फिर वैक्यूम कर ट्रेन को रोका गया. घटना की जानकारी मिलते ही रेल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. उधर टीम के सदस्यों के द्वारा घटना की जानकारी मृतक के परिजन को दे दी गई है. हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

ये भी पढ़ें-VIDEO: कबड्डी मैच के दौरान हुई युवा खिलाड़ी की मौत

ये भी पढ़ें-छत्तीसगढ़ : कबड्डी मैच के दौरान हुई खिलाड़ी की मौत, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details