बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'सन ऑफ मल्लाह' मुकेश सहनी को करारी मात, VIP का नहीं खुला खाता

खगड़िया लोकसभा चुनाव में विकाशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह महागठबंधन के उम्मीदवार मुकेश सहनी को लोजपा उम्मीदवार महबूब अली कैसर से 248570 मतो से करारी हार मिली है.

By

Published : May 25, 2019, 11:45 AM IST

महबूब अली कैसर

खगड़ियाः एनडीए की आंधी में जहां पूरे भारत में विपक्ष को जबरदस्त हार मिली है . वहीं अपनी नई पार्टी बनाने वाले सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी को करारी हार का सामना करना पड़ा. बिहार में मुकेश सहनी की पार्टी विकाशील इंसान पार्टी का खाता तक नहीं खुला.

मुकेश सहनी की हार

खगड़िया लोकसभा चुनाव में विकाशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह महागठबंधन के उम्मीदवार मुकेश सहनी को लोजपा उम्मीदवार महबूब अली कैसर से 248570 मतो से करारी हार मिली है. जहां मुकेश सहनी पहली बार राजनीति में अपना हाथ आजमा रहे थे. वहीं महबूब अली कैसर राजनीति परिवार से भी आते हैं. उनके पिता कांग्रेस सरकार के समय बिहार में मंत्री भी रह चुके हैं.

मुकेश सहनी की हार

महबूब अली कैसर ने दी बधाई

वहीं महबूब अली कैसर 2014 में खगड़िया से लोकसभा चुनाव भी जीत चुके हैं. खगड़िया लोकसभा की जनता ने उन्हें दोबारा प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया. जीत के बाद महबूब अली कैसर ने खगड़िया की जनता और एनडीए के कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई दी. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार और केंद्र सरकार के कामों के बदौलत जनता ने उनहे जिताया है. जनता के आशा और विश्वास पर खड़े उतरने का काम करेंगे. जनता की जो भी हमसे शिकायत रही है उसे दूर करने का प्रयास करेंगे.

राष्ट्रीय मुद्दों पर देते हैं वोट

इस तरह की ऐतिहासिक जीत के बाद एक बात तो तय हो गयी कि भारत की जनता जात के नाम पर नहीं राष्ट्रीय मुद्दों पर अपना वोट देती है. यदि राष्ट्रीय मुद्दों पर वोट नहीं दिया होता तो आज एनडीए की इतनी बड़ी जीत पूरे देश में नहीं होती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details