बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुकेश सहनी ने किया जीत का दावा, कहा -खगड़िया ही नहीं, पूरे बिहार के विकास की बनाई है रणनीति

मुकेश सहनी ने अपनी जीत का भरोसा जताया. साथ ही लालू यादव को अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत का श्रेय दिया है.

By

Published : Apr 10, 2019, 5:30 PM IST

मुकेश सहनी

खगड़िया: पहली बार लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रहे वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी ने अपनी जीत का भरोसा जताया. उन्होंने कहा कि महागठबंधन में रहकर सूबे के जातीय समीकरण को देखते हुए खगड़िया लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का फैसला किया.

विकास की बना ली है रणनीति
मुकेश सहनी ने कहा की खगड़िया की जनता अगर विश्वास दिखाती है, तो क्षेत्र की जनता के लिए काम करेंगे. ना सिर्फ खगड़िया बल्कि पूरे बिहार के विकास की रणनीति हमने बना रखी है. सब से पहले बाढ़ की समस्या का समाधान करेंगे क्योंकि बाढ़ से ग्रामीण बहुत परेशान रहते है. साथ ही किसानों को मक्का के लिए फैक्टरी और गोदाम की सुविधा मुहैया कराना भी हमारा लक्ष्य होगा. इसके अलावा विकास के सभी बाधित काम पूरे किए जाएंगे.

जातीय समीकरण के तहत हुआ सीटों का बंटवारा
वीआईपी अध्यक्ष ने सहनी ने कहा कि महागठबंधन में जातीय समीकरणों के तहत सीटों का बंटवारा हुआ है. यादव,मल्लाह और अल्पसंख्यकों की आबादी को देखते हुए महागठबंधन ने फैसला लिया कि हमें यहां से चुनाव लड़ना है.

मुकेश सहनी से बातचीत करते संवाददाता गौरव

चुनाव लड़ने का श्रेय लालू यादव को जाता है
मुकेश सहनी ने बताया कि सिर्फ 5 महीने की पार्टी को महागठबंधन में 3 सीट मिलना एक बड़ी बात है. इसका पूरा श्रेय लालू यादव को देना चाहेंगे. मोदी सरकार ने निषाद समाज को दरनिकर कर दिया. उन परिस्थितियों में लालू यादव ने हमे सहारा दिया और निषाद समाज के हक की लड़ाई का समर्थन किया.

जीत को ले कर आश्वस्त
महागठबन्धन प्रत्याशी ने कहा कि जनता हमें अपना रही है और हमारा सहयोग कर रही है. जनता के साथ और उनके उत्साह से ये आसानी से कह सकते है कि हमारी जीत सुनिश्चित है. हमारी जीत में कहीं कोई दो राय नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details