बिहार

bihar

ETV Bharat / state

खगड़िया: विषाक्त प्रसाद खाने से 100 से ज्यादा लोग बीमार, सदर अस्पताल में भर्ती

खगड़िया में 100 से ज्यादा लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये सभी लोग विषाक्त प्रसाद खाने के बाद बीमार पड़ गए थे.

By

Published : May 15, 2019, 7:19 PM IST

इलाजरत लोग

खगड़िया: जिले के महेशखूट थाना के चेधा बन्नी गांव में विषाक्त प्रसाद खाने से 100 से ज्यादा लोग बीमार हो गए. इसमें बच्चों की संख्या अधिक बताई जा रही है. सभी बीमार लोगों को इलाज के लिए सदर अलस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि कुछ की गंभीर हालत को देखते हुए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है.

पूजा का हुआ था आयोजन
घटना के बारे में बताया जाता है कि चेधा बन्नी पंचायत की मुखिया लक्ष्मी देवी के घर मंगलवार की रात सत्यनारायण पूजा का आयोजन हुआ था. इस पूजा में बच्चे-बूढ़े सहित दर्जनों ग्रामीण शामिल हुए. पूजा समाप्त होते ही सभी ग्रामीण प्रसाद खाकर अपने घर लौट गए.

विषाक्त प्रसाद खाने से 100 से ज्यादा लोग बीमार

उल्टी, दस्त और बुखार की शिकायत
प्रसाद खाने के कुछ घंटे बाद ही लोग बीमार पड़ने लगे. उल्टी, दस्त और बुखार की शिकायत आने लगी. इसके बाद आनन-फानन में लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. साथ ही जिनकी हालत गंभीर थी उन्हें निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है.

डॉक्टर ने बताया खतरे से बाहर
वहीं, इस मामले में डॉक्टर ने बताया कि विषाक्त प्रसाद खाने से लोग बीमार हुए हैं. सभी का इलाज किया जा रहा है. फिलहाल, अभी सभी खतरे से बाहर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details