बिहार

bihar

ETV Bharat / state

खगड़िया: शराब पीने का किया विरोध, तो बदमाशों ने पति-पत्नी को चाकू से गोदा

घटना के बारे में पीड़ित महिला बताती है कि शराब के नशे में धुत कुछ युवक मेरे साथ छेड़खानी करने लगे. बदमाश मेरे कान की बाली और सोने की चेन छीनने लगे. जिसका विरोध करने पर उन लोगों ने मेरे पति और मुझको चाकू गोद दिया.

By

Published : Nov 25, 2019, 12:13 PM IST

शराबियों का विरोध करना दंपति को पड़ा मंहगा

खगड़िया: प्रदेश में शराबबंदी के 3 साल बीतने को हैं. बावजूद इसके शराबी कानून को ठेंगा दिखाते हुए इसका सेवन और तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे. ताजा मामला जिले के मुफस्सिल थाना अंतर्गत चतरा गांव का है. जहां शराबियों का विरोध करना एक परिवार को मंहगा पड़ गया. बताया गया है कि शराब के नशे में धुत कुछ युवक एक महिला के साथ छेड़खानी करने लगे, जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने महिला और उसके पति को चाकू गोद दिया. जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया.

'शराब का सेवन कर घर में फेंकते थे खाली बोतल'
इस बाबत पीड़ित महिला विभा देवी ने बताया कि हम लोगों के घर के पास कुछ असमाजिक तत्व के लोग रहते हैं. वे लोग न केवल शराब का सेवन करते हैं, बल्कि शराब की तस्करी भी करते हैं. घटना के बारे में पीड़ित महिला बताती है कि शराब के नशे में धुत कुछ युवक मेरे साथ छेड़खानी करने लगे. बदमाश मेरे कान की बाली और सोने की चेन छीनने लगे. जिसका विरोध करने पर उन लोगों ने मेरे पति और मुझको चाकू
गोददिया.

शराबियों का विरोध करना दंपति को पड़ा मंहगा

ससुर का बयान
वहीं, इस संबंध में पीड़ित महिला के ससुर राम कुमार राय ने बताया कि हमारे पड़ोसी शराब का सेवन कर खाली बोतल हमारे घर में फेंक देते थे. जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने हमारे घर में घुसकर मारपीट की.

पीड़ित महिला

ये भी पढ़ें-यहां जुगाड़ टेक्नोलॉजी से बन रही देसी शराब, धड़ल्ले से लोग कर रहे सेवन

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
इधर मामला संज्ञान में आने के बाद मुफस्सिल थाना पुलिस अस्पताल में पहुंचकर घायलों का बयान लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई. इस संबंध में पुलिस का कहना है कि बदमाशों ने दो लोगों पर चाकू से वार किया है. घायलों का इलाज जारी है. जांच के बाद दोषियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details