बिहार

bihar

डीएम ने किया सदर अस्पताल का निरीक्षण, कुव्यवस्था पर भड़के

By

Published : Dec 14, 2020, 7:10 PM IST

डीएम आलोक रंजन घोष ने सोमवार को सदर अस्पताल खगड़िया का निरीक्षण किया. इस दौरान सदर अस्पताल में गंदगी और कुव्यवस्था पर काफी नाराज दिखे. अनुपस्थित डॉक्टरों और सफाई में लापरवाही के चलते उन्होंने संबंधित कर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का संकेत दिया.

Khagaria dm alok ranjan ghosh
डीएम आलोक रंजन घोष

खगड़िया: बिहार में सरकार गठन के साथ ही नीतीश सरकार एक्शन मोड में है. शिक्षा और स्वास्थ्य समेत तमाम चीजों पर सरकार की पैनी नजर है. इसी कड़ी में सोमवार को सभी जिलों के डीएम ने स्वास्थ्य विभाग का निरीक्षण किया.

खगड़िया के डीएम आलोक रंजन घोष ने कई सरकारी अस्पतालों का निरीक्षण किया. वह पूरे सरकारी महकमे के साथ सदर अस्पताल पहुंचे. निरीक्षण के दौरान डीएम काफी नाराज दिखे. वह गंदगी और डॉक्टरों की अनुपस्थिति पर काफी नाराज थे. उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को हिदायत दी कि यह रवैया बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

देखें रिपोर्ट

अस्पताल प्रबंधक से मांगा स्पष्टीकरण
"अस्पतालों की स्थिति में सुधार की जरूरत है. कुछ शौचालय बंद पाए गए. मैंने इस संबंध में अस्पताल प्रबंधन से स्पष्टीकरण मांगा है. कुछ डॉक्टर अनुपस्थित पाए गए हैं. एक महिला डॉक्टर लगातार 6-7 माह से नहीं आ रहीं हैं. इन सबके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए अनुशंसा भेजेंगे."- आलोक रंजन घोष, डीएम, खगड़िया

ABOUT THE AUTHOR

...view details