बिहार

bihar

ETV Bharat / state

खगड़िया: आग लगने से अलग-अलग इलाकों में लाखों का नुकसान, प्रशासन से मदद की गुहार

खगड़िया में आग लगने से अलग-अलग इलाकों में लाखों का नुकसान हुआ है. घटना गोगरी थाना इलाके के मथुरापुर गांव की है. जहां गैस लीक होने के कारण कल्पना देवी के घर में आग लग गई.

By

Published : Dec 28, 2020, 5:28 PM IST

fire in khagaria
fire in khagaria

खगड़िया:जिले में विभिन्न थाना इलाकों में अगलगी की घटना में चार घर जल गये. जिसके कारण लाखों का नुकसान हुआ है. पहला मामला बेलदौर थाना इलाके के पनसलवा गांव की है. जहां मंटू सिंह और सिकंदर सिंह के यहां खाना बनाने के दौरान आग लगने के कारण तीन घर बुरी तरह से जल गए.

घर में रखा अनाज बर्बाद
इस अगलगी की घटना में घर में रखा सामान और अनाज पूरी तरह जलकर खाक हो गया. ग्रामीणों के द्वारा लगातार अग्निशमन विभाग को सूचना देने के बावजूद भी दमकल की गाड़ी समय पर पनसलवा गांव नहीं पहुंच पाई. जिस वजह से आग पर काबू नहीं पाया जा सका और पीड़ित परिवारों का घर पूरी तरह जलकर राख हो गया.

प्रशासन से मदद की गुहार
दूसरी घटना गोगरी थाना इलाके के मथुरापुर गांव में घटी. जहां गैस लीक होने के कारण कल्पना देवी के घर में आग लग गई. जिसके बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. गैस लीक होने और सिलेंडर में आग लगने के कारण ग्रामीण आग पर काबू पाने में असमर्थ रहे और देखते ही देखते कल्पना देवी का घर जल गया. वहीं अग्निकांड से पीड़ित घर के लोग प्रशासन से मदद की गुहार लगा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details