बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Fire In Khagaria: सड़क निर्माण कंपनी के बेस कैम्प में आग, लाखों का नुकसान

खगड़िया में सड़क निर्माण स्थल पर आग लग गई. इसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया. निर्माण कंपनी के बेस कैंप में आग लगने (Fire in base camp of road construction company) की बात कही जा रही है. सूचना मिलने पर अग्निशमन विभाग मौके पर पहुंच चुकी है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Feb 15, 2023, 4:40 PM IST

Updated : Feb 15, 2023, 5:11 PM IST

खगड़िया में सड़क निर्माण स्थल में आग
खगड़िया में सड़क निर्माण स्थल में आग

खगड़िया में सड़क निर्माण कंपनी के कैंप में लगी आग

खगड़िया: बिहार केखगड़िया में आग लगने का मामला सामने आया है. सड़क निर्माण स्थल पर आग लगने (Fire broke out in road construction site ) की बात बताई जा रही है. दरअसल, सड़क बना रही कंपनी ने निर्माण स्थल के पास एक बेस कैंप बनाया हुआ है. यहां सड़क निर्माण से जुड़े जरूरी उपकरण, मशीन और मैटेरियल व जरूरी दफ्तरी काम होते हैं. बताया जा रहा है कि इसी बेस कैंप में आग लगी है. यह घटना जिले के परबता प्रखंड के खीराडीह के पास बनाए कैंप की है. फायर ब्रिगेड की टीम सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गयी.

ये भी पढ़ेंः Khagaria news: आग लगने से छह घर जलकर राख, पीड़ितों के सामने रहने खाने की समस्या

साइट से निकल रही थी आग की लपटें और धुएं का गुबारः स्थानीय लोगों का कहना है कि आग की लपटें इतनी भीषण थी कि, कई सौ मीटर दूर से ही धुएं के गुबार और आग को देखा जा सकता था. आग लगने के बाद वहां आस-पास साइट पर और बेस कैंप में काम कर रहे लोगों में अफरा तफरी मच गई. लोगों को कुछ समझ में नहीं आया. किसी तरह लोग आग बुझाने की जुगत में लग गए. इसी बीच अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर फायरबिग्रेड की टीम वहां पहुंच और आग पर काबू पाया .

शार्ट सर्किट से आग लगने का अनुमानः खगड़िया में सड़क निर्माण कंपनी के साइट पर बने कैंप में आग लगने से अफरा तफरी मची हुई है. किसी तरह आग की भयावहता पर काबू पाया गया है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार आग लगने के कारण निर्माण कंपनी का लाखों का समान जलकर राख हो गया. वैसे अभी आग लगने के सटीक कारण का पता नहीं चल पाया है. लेकिन, स्थानीय लोगों के मुताबिक बिजली के शाॅर्ट सर्किट से आग लगने की बात बताई जा रही है.

Last Updated : Feb 15, 2023, 5:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details