बिहार

bihar

ETV Bharat / state

खगड़िया: पोखर में डूबने से अधेड़ की मौत, घर में मचा कोहराम

खगड़िया में पोखर में डूबने से अधेड़ की मौत हो गई. अधेड़ की मौत की सूचना पाकर घर में कोहराम मचा हुआ है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

By

Published : Jun 18, 2020, 4:49 PM IST

अधेड़ की मौत
अधेड़ की मौत

खगड़िया: शौच करने गए 45 वर्षीय व्यक्ति की पोखर में डूबने से मौत हो गई. घटना खगड़िया के बेलदौर थाना अंतर्गत कुर्मन गांव की है. जहां मृतक बीती रात घर से शौच करने निकला था. इसके बाद वह पूरी रात घर नहीं लौटे. परिजनों ने रात में गांव और आस-पास के गांवों में मृतक को ढूंढा. लेकिन कहीं पता न चल सका. वहीं, गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने देखा कि गांव के बाहर पोखर में अधेड़ का शव पड़ा था.

पोखर में डूबने से मौत
ग्रामीणों ने पोखर में अधेड़ का शव होने की सूचना परिजनों की दी. जिसके बाद परिजनों ने मृतक के शव को बाहर निकाला. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची बेलदौर थाना पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल खगड़िया पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. मृतक की पहचान कुर्मन गांव निवासी लालो सदा के रुप में हुई है.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
अधेड़ की मौत की खबर सुनकर घर मे कोहराम मचा हुआ है. मृतक के पिता ने बताया कि युवक शौच करने गया थे. जहां पोखर के पास जेसीबी से किए गए गड्डे में गिर गया. जिससे पानी का अंदाज नहीं लग पाया और वह डूब गया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details