बिहार

bihar

खगड़िया: 2 दिनों से लापात युवक का शव बरामद, इलाके में दहशत का माहौल

By

Published : Jul 17, 2020, 5:23 PM IST

2 दिनों से लापता युवक का शव सड़क किनारे मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है. युवक की गोली मारकर हत्या की गई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Dead body of a missing young man found in Khagaria
Dead body of a missing young man found in Khagaria

खगड़िया: जिले के गंगौर थाना क्षेत्र में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. युवक की पहचान लाभगांव के धीरज कुमार के रूप में की गई है. युवक 2 दिनों से घर से लापता था.

बता दें कि गुरुवार की रात को ग्रामीणों ने गांव से दूर सड़क किनारे एक युवक का शव देखा. जिसके बाद लोगों ने स्थानीय थाने को जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई है. लेकिन पुलिस को हत्या के कारणों का कुछ भी पता नहीं चला.

वहीं, परिजनों ने भी किसी से उसकी दुश्मनी से इनकार किया. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वही मामले की छानबीन में जुट गई है. इस घटना के बाद से परिजनों में मातम का माहौल है.

नहीं थम रहा अपराध
कोरोना महामारी के समय में भी जिले में अपराध की घटना कम नहीं हो रही है. मंगलवार की रात किसोरी साव नाम का दुकानदार अपने दुकान के अंदर सो रहा था. इस दौरान अज्ञात अपराधियों ने चाकू गोदकर दुकानदार की निर्मम हत्या कर दी. हालांकि हत्या की वजह का खुलासा अब तक नहीं हो सका है. स्थानीय लोगों के अनुसार किशोरी साव मक्का का खरीद बिक्री करता था, उसमें किसी से पैसे की लेन देन में दुश्मनी हुई होगी, जिससे उसकी हत्या कर दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details