बिहार

bihar

By

Published : Jan 25, 2021, 7:55 PM IST

ETV Bharat / state

खगड़ियाः व्यावसायी की गिरफ्तारी के बाद भड़के लोगों ने थाने का किया घेराव

बेलदौर थाना पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ सोमवार को सैकड़ों लोगों ने थाने का घेराव कर थानाध्यक्ष पर कार्रवाई की मांग की. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पुलिस अपराधियों से सांठगांठ कर निर्दोषों को जेल भेज रही है. मुख्य अपराधियों को बचा रही है.

व्यावसायी की गिरफ्तारी के बाद भड़के लोगों ने थाने का किया घेराव
व्यावसायी की गिरफ्तारी के बाद भड़के लोगों ने थाने का किया घेराव

खगड़ियाः जिले के बेलदौर थाना पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ सोमवार को सैकड़ों लोगों ने थाने का घेराव कर थानाध्यक्ष पर कार्रवाई की मांग की. दरअसल, कुछ माह पूर्व पंचायत समिति सदस्य नरेश राम की हत्या हो गई थी. राम नरेश की हत्या मामले में पुलिस ने बेलदौर बाजार से एक व्यवसायी को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद स्थानीय व्यवसायियों और आम लोग उग्र हो गए. व्यासायियों ने थाने का घेराव कर सड़क जाम कर प्रदर्शन करने लगे.

प्रदर्शनकारियों की मांग थानाध्यक्ष पर कार्रवाई और व्यावसायी की रिहाई

प्रदर्शन कर रहे व्यवसायियों का मानना है कि थानाध्यक्ष और अपराधियों की सांठगांठ है. नरेश राम हत्याकांड में मुख्य आरोपियों को बचाने के लिए पुलिस ने बाजार के एक निर्दोष व्यावसायी को गिरफ्तार कर खानापूर्ति करने की कोशिश कर रही है. स्थानीय व्यवसायी रोहित कुमार ने बताया कि बेलदौर थाना पुलिस से अपराध नियंत्रण नहीं हो पा रहा है. पुलिस और अपराधियों की सांठगांठ के चलते इलाके में लगातार आपराधिक घटनाएं हो रही हैं. वहीं बेलदौर थाना पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करने के बजाए व्यवसायियों को जेल में बंद करना चाहती है.

व्यावसायी की गिरफ्तारी के बाद भड़के लोगों ने थाने का किया घेराव

घटनास्थल पर पहुंचे वरिष्ठ अधिकारी
स्थानीय लोगों के आक्रोश को देखते हुए वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. प्रदर्शन कर रहे व्यापारियों को समझा बुझाकर सड़क को पर सूचारू रूप से आवागमन बहाल करने का प्रयास कर रहे हैं.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details