बिहार

bihar

By

Published : Jan 5, 2022, 10:36 PM IST

ETV Bharat / state

हाईप्रोफाइल जदयू नेता अशोक सहनी हत्याकांड, आरोपियों के घर की हुई कुर्की

खगड़िया में जदयू नेता हत्याकांड में आरोपियों के घर (Attachment Seizure in JDU Leader Murder in Khagaria) कुर्की जब्ती पुलिस ने की है. पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार के निर्देश के आलोक में सदर एसडीपीओ सुमित कुमार (Sadar SDPO Sumit Kumar) के नेतृत्व में कुर्की जब्ती की गई.

हाईप्रोफाइल जदयू नेता अशोक सहनी हत्याकांड
हाईप्रोफाइल जदयू नेता अशोक सहनी हत्याकांड

खगड़िया: बिहार के खगड़िया में जदयू नेता अशोक सहनी हत्याकांड (Ashok Sahni murder Case in Khagaria) के मुख्य आरोपी के घर सदर डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने कुर्की जब्ती की गयी. हाईप्रोफाइल हत्याकांड में पुलिस अभी तक सभी हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं कर पाई हैं.

ये भी पढ़ें-शख्स के 11 बार कोरोना टीका लेने पर बोले विशेषज्ञ, सत्यता जांचे, एंटीबॉडी लेवल का भी हो टेस्ट

दरअसल, सदर प्रखंड के प्रखंड मत्स्यजीवी सहयोग समिति के मंत्री व जदयू नेता अशोक सहनी की दिनदहाड़े अपहरण कर निर्मम हत्या के मामले में आरोपितों के घर पर मुफ्फसिल थाना पुलिस ने कुर्की की. मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय अदालत के आदेश पर पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार के निर्देश के आलोक में सदर एसडीपीओ सुमित कुमार के नेतृत्व में कुर्की जब्ती की गई. कुर्की जब्ती में मुफस्सिल थानाध्यक्ष जेपी यादव व चित्रगुप्तनगर थानाध्यक्ष संजीव कुमार सहित भारी दलबल के साथ सदर एसडीपीओ सुमित कुमार के नेतृत्व में कार्रवाई की गई.

कार्रवाई के मामले में पूछे जाने पर एसडीपीओ ने बताया कि शेष फरार आरोपितों के घरों की भी जल्द ही कुर्की की जाएगी. वहीं, थानाध्यक्ष ने बताया कि रामटोला कोठिया के नवल साह, भजन साह, कैलू तांती और लेलो तांती के घरों की कुर्की जब्ती की गई है.

गौरतलब है कि बीते वर्ष अशोक सहनी की खगड़िया-बखरी पथ के रामटोला कोठिया ढाला के नजदीक से बाइक से खगड़िया आने के दौरान अपहरण कर गले में फंदा लगाकर हत्या कर दी गई थी. मामले में फरार आरोपी के घर कुर्की की गई है.

ये भी पढ़ें-जातीय जनगणना की मांग पर BJP का एक्शन प्लान तैयार, जातिगत गोलबंदी से निकालेंगे मांगों की हवा

ये भी पढ़ें-हर नए दिन रिकॉर्ड तोड़ रहा कोरोना, पटना में जनवरी में ही आने लगे मार्च-अप्रैल जैसे आंकड़े

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details