बिहार

bihar

ETV Bharat / state

खगड़िया में 3 हथियार तस्कर गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

हथियार तस्कर मुफसिल थाना क्षेत्र के संसारपुर के एनएच 31 पास गोली खरीदार का इंतजार कर रहे थे. तभी पुलिस की घेराबंदी देख उन्होंने भागने की कोशिश की. लेकिन असफल रहे. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

3 arms smugglers arrested in khagaria
खगड़िया में हथियार तस्करों की गिरफ्तारी

By

Published : Dec 13, 2019, 9:06 AM IST

खगड़िया: जिले के मुफसिल थाना के संसारपुर के पास पुलिस ने 3 हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी पटना से आई एसटीएफ की टीम औरमुफसिलथाना पुलिस की संयुक्त छापेमारी में की गई है. गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने राइफल और रिवाल्वर की 590 गोलियां भी बरामद की हैं.

गोली खरीदार का कर रहे थे इंतजार
जिला डीएसपी अमरकांत झा ने बताया गुप्त सुचना के आधार पर एसटीएफ पुलिस और मुफसिल थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी की है. जहां मुफ्सिल थाना क्षेत्र के संसारपुर के एनएच 31 पास तस्कर गोली खरीदार का इंतजार कर रहे थे. घेराबंदी को देख उन्होंने भागने का असफल प्रयास किया. जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तीनों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने की हथियार तस्करों की गिरफ्तारी

पुलिस कर रही पूछताछ
गिरफ्तार हथियार तस्करों में शामिल दो पटना के हथमलगोला निवासी मनु कुमार है और बख्ततियारपुर निवासी चन्दन कुमार है. वहीं, एक समस्तीपुर का रहने वाला जितेन्द्र कुमार है. जिनसे पुलिस लगातार पुछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details