बिहार

bihar

कटिहारः रंगदारी नहीं देने पर मजदूर की पीट-पीट कर हत्या

By

Published : Nov 12, 2019, 3:16 PM IST

परिजनों ने बताया मृतक मजदूरी पर गाय लेकर जा रहा था तभी सागर यादव और उनके पुत्र ने रंगदारी की मांग की. रंगदारी नहीं देने पर उन लोगों ने उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी.

मवेशी मजदूर की हत्या

कटिहारः जिले में रंगदारी नहीं देने पर मजदूर की पीट-पीट कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. घटना रोशना ओपी थाना क्षेत्र का है. जानकारी के अनुसार अपराधियों द्वारा मांगे गई रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने लाभा पुल के पास मजदूर की पीट-पीट कर हत्या कर दी. घटना से नाराज ग्रामीणों ने शव को स्टेट हाइवे पर रखकर आगजनी और जमकर हंगामा किया. प्रदर्शन कर रहें ग्रामीण मुआवजे की मांग कर रहे है.

हाजीपुर का रहने वाला था मृतक
मृतक मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के हाजीपुर का रहने वाला था. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को स्टेट हाइवे 31 हाजीपुर के पास रखकर आगजनी और पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. परिजनों ने बताया मृतक मजदूरी पर गाय लेकर जा रहा था तभी सागर यादव और उनके पुत्र ने रंगदारी की मांग की. रंगदारी नहीं देने पर उन लोगों ने उसकी पीट पीट कर हत्या कर दी.

नाराज ग्रामीणों ने आगजनी कर किया प्रदर्शन

ये भी पढ़े- रेडलाइट एरिया में पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी, हिरासत में लिए गए 5 लोग

अपराधियों पर चलेगा स्पीडी ट्रायल
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ अनील कुमार ने पूरे मामले की जानकारी लेते हुए आक्रोशित लोगों को शांत कराया. इसके साथ ही उन्होंने जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया. तब जाकर ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ. एसडीपीओ ने बताया इस मामले में संलिप्त सभी लोग को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उनके खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाया जाएगा. वही सदर एसडीएम नीरज कुमार ने मृतक परिवार को राष्ट्रीय पारिवारिक लाभ योजना के तहत मुआवजा देने की बात कही.

देखें पूरी रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details