बिहार

bihar

कटिहार: मक्के के खेत से महिला का शव बरामद, शिनाख्त में जुटी पुलिस

By

Published : May 23, 2021, 4:39 PM IST

कटिहार के कोढ़ा थाना क्षेत्र में मक्के के खेत से एक महिला का शव बरामद हुआ है. महिला की मौत कैसे हुई, इस पर सस्पेंस बना हुआ है.

कटिहार
कटिहार

कटिहार:जिले में मक्के के खेत से पुलिस ने एक महिला के शव को बरामद किया है. शव मिलने की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई. महिला की मौत कैसे हुई इस पर सस्पेंस बना हुआ है. वहीं, स्थानीय पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-पटना: दानापुर में नहर से अज्ञात बुजुर्ग का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

महिला की मौत पर सस्पेंस
दरअसल पूरा मामला जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र का है. जहां मक्के के खेत से महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि स्थानीय रामपुर आदिवासी टोले में सुबह लोग अपनी खेतों की ओर जा रहे थे कि इसी दौरान मक्के में खेत में महिला का शव देखा. आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी. मौके पर पहुंची पुलिस बल ने ग्रामीणों की मदद से पीड़िता की शिनाख्त करने की कोशिश की. लेकिन यह पता नहीं चल सका कि महिला की मौत कैसे हुई है.

जांच में जुटी पुलिस
कोढ़ा थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार ने बताया कि पीड़िता की मौत कैसे हुई. इसका खुलासा तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा. बहरहाल पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है. और मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details