बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भूमि विवाद में विवाहिता की जमकर पिटाई, इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती

पीड़िता के पति रोहित कुमार ने बताया कि आरोपी काफी दबंग किस्म के व्यक्ति हैं और वह हकमारी करना चाहते हैं.

By

Published : Mar 21, 2020, 9:47 AM IST

Updated : Mar 21, 2020, 12:11 PM IST

katihar
विवाहिता की पिटाई

कटिहारः सरकार भूमि विवाद के निपटारे की लाख कोशिश कर ले. लेकिन सूबे में भूमि विवाद रोजाना बढ़ता ही जा रहा है. ताजा मामला कटिहार का है, जहां दो पक्षों के बीच हुए पारिवारिक हिंसक विवाद में विवाहिता की जमकर धुनाई कर दी गई. गंभीर हालत में पीड़िता को इलाज के लिये कटिहार सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

पीड़ित विवाहिता की पिटाई

पीड़िता का अस्पताल में चल रहा है इलाज
पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के गामी टोला इलाके का है. जहां दो पक्षों के बीच हुए हिंसक झड़प में विवाहिता की जमकर पिटाई कर दी गई. आनन-फानन में पीड़िता को इलाज के लिए कटिहार सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पीड़िता आरती देवी ने बताया कि उसका मकान पुश्तैनी जमीन पर बना हुआ है, जिसके एक हिस्से में वह सभी रहते हैं लेकिन उसके रिश्तेदार चाहते हैं कि वह मकान का हिस्से वो लोग छोड़ दें. इसी क्रम में महिला का पूरा परिवार जब इलाज के लिये बाहर गया हुआ था, तो अचानक साजिश करके उसके रिश्तेदार ने उसके मकान में ताला जड़ दिया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंःसिवान: किराना दुकानदार की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

दबंगों का विरोध करने पर हुई पिटाई
महिला ने बताया कि जब वो लोग घर वापस आए और इसका विरोध किया तो लोगों ने बेरहमी से उसकी पिटाई कर डाली. पीड़िता के पति रोहित कुमार ने बताया कि आरोपी काफी दबंग किस्म के व्यक्ति हैं और वह हकमारी करना चाहते हैं. वहीं, आरोपी की मानें तो दूसरा पक्ष दबंग किस्म का है और जबरन जमीन हथियाना चाहता है.
कटिहार सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ.ए के देव ने बताया कि पीड़िता को सिर, बदन और पीठ में तेज दर्द की शिकायत है. पीड़िता को भर्ती कर दिया गया है और इलाज किया जा रहा है.

Last Updated : Mar 21, 2020, 12:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details