बिहार

bihar

By

Published : Jul 25, 2020, 11:07 PM IST

ETV Bharat / state

कटिहार: ट्रिपल मर्डर केस का फरार अभियुक्त गिरफ्तार, 3 साल से पुलिस कर रही थी तलाश

भागलपुर जिले के झंडापुर ओपी में ट्रिपल मर्डर केस का फरार अभियुक्त कटिहार से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपी पर जिले के सेमापुर ओपी में भी कई मामले दर्ज है. पुलिस इस आपराधी को बीते 3 साल से तलाश कर रही थी.

कटिहार
कटिहार

कटिहार: 3 साल पहले हुए भागलपुर के झंडापुर ओपी क्षेत्र में हुए ट्रिपल मर्डर केस मामले में बीती रात जिला पुलिस ने एक आरोपी की गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी के ऊपर जिले के सेमापुर ओपी क्षेत्र के सुखासन पंचायत के जोधन टोला में हत्याकांड मामले में प्राथमिकी दर्ज है. वह बीते कई साल से फरार था. आरोपी मोहम्मद सद्दाम को सेमापुर ओपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बीते 3 साल से पुलिस कर रही थी तलाश
गिरफ्तार अपराधी मोहम्मद सद्दाम नवगछिया के झंडापुर ओपी का निवासी है और बीते कई दिनों से जिले के सेमापुर ओपी क्षेत्र में रह रहा था. लेकिन गुरुवार की रात जोधनटोला में मो. सद्दाम ने एक व्यक्ति से मारपीट कर उसका सर फोड़ दिया. इस बाबत ग्रामीण के सूचना पर सुखासन पंचायत के समीप पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. जिसके बाद उसका आपराधिक रिकार्ड खंगालने के बाद पुलिस को उसके बारे में ज्ञात हुआ. गिरफ्तार आरोपी के ऊपर कुर्की जब्ती का वारंट भी है. पुलिस को मो. सद्दाम की काफी दिनों से तलाश थी. मिल रही जानकारी के अनुसार भागलपुर जिले के झंडापुर ओपी क्षेत्र में ट्रिपल मर्डर तथा रेप की घटना में यह वांछित अभियुक्त था. पुलिस पिछले 3 सालों से इसकी तलाश कर रही थी.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस
मामले की जानकारी देते हुए कटिहार सदर एसडीपीओ अमरकांत झा ने बताया जिले के सेमापुर ओपी में 2018 में हत्या के प्रयास को लेकर केस दर्ज हुआ था. वही इस अपराधी के ऊपर झंडापुर ओपी में ट्रिपल मर्डर केस और रेप की घटना का वांछित अभियुक्त था. इसकी गिरफ्तारी सेमापुर ओपी क्षेत्र से बीते रात्रि की गई है. गिरफ्तार अभियुक्त कुर्की जब्ती भी हो चुकी है. आगे की कार्रवाई के लिए लिए नवगछिया एसडीपीओ से बात कर ली गई है.

इन धाराओं में था अभियुक्त
गिरफ्तार अपराधी मोहम्मद सद्दाम के ऊपर कटिहार जिले के सेमापुर ओपी थाना कांड संख्या 139/20 धारा 147, 148, 149, 452, 341, 323, 324, 307, 354(B) 427, 504 और 506 के तहत नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई थी. वही भागलपुर जिले के झंडापुर ओपी थाना कांड संख्या 509/17 धारा 147, 148, 149, 456, 307, 302, 326, 376 एवं पोस्को एक्ट, एससी एसटी एक्ट, ट्रिपल मर्डर केस का फरार अभियुक्त था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details