बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भरी पंचायत में बवाल- जमकर चले लात-घूसे और झाड़ू, महिलाओं में कसकर झड़प

पंचायत में विवाद सुलझाने पहुंचे दो पक्षों में हुई कहासुनी हिंसा में बदल गई. हिंसा के दौरान वहां खड़े लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

By

Published : Dec 14, 2019, 10:34 PM IST

देखें, पंचायत में हुई हिंसा
देखें, पंचायत में हुई हिंसा

कटिहार: जिले में दो पक्षों के बीच विवाद सुलझाने को लेकर बुलाई गई पंचायत दंगल में बदल गई. पंचायत में चल रही बहस के बीच एक पक्ष की महिला आक्रोशित हो उठी और देखते ही देखते पंचायत का पूरा नजारा ही बदल गया. महिला ने जैसे ही गालियां देते हुए पंचायत का बहिष्कार किया दूसरे पक्ष के लोग उसपर हावी हो गए. फिर क्या झाड़ू और क्या लात-घूसे. गालियां ऐसी कि हम उन्हें आपको सुना भी नहीं सकते.

मामला जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र के मखदुमपुर पंचायत का है. यहां पंचायत में हुई तू-तू, मैं-मैं कुछ ही देर में हिंसा में बदल गई. दोनों पक्ष आपस में मारपीट करने लगे. इस दौरान एक महिला को जमकर पीटा गया. यही नहीं, महिला को जमीन में घसीटते हुए पिटाई की गई. फिलहाल, दोनों पक्षों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवायी है.

देखें, पंचायत में हुई हिंसा

लोग बनाते रहे वीडियो...
पंचायत से निकल कर सड़क पर यह ड्रामा घंटों चलता रहा. वहीं, दूसरे गणमान्य लोग झगड़ा सुलझाने के बजाय मोबाइल से वीडियो बनाते रहे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल किया जा रहा है. पंचायत का काम था दोनों पक्षों के बीच विवाद निपटाना. लेकिन पंचायत इस झगड़े में फेल हो गई और मामला थाने तक पहुंच गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details