बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सावधान: बिना मास्क के घर से निकले तो होगी कार्रवाई

बिना मास्क के बाहर निकलने वाले लोगों पर प्रशासन सख्त है. घर से बाहर निकलने वाले लोगों को मास्क का उपयोग करना अनिवार्य कर दिया गया है.

By

Published : Apr 24, 2020, 9:45 PM IST

katihar
katihar

कटिहार: राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है. इस संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रशासन हर संभव प्रयास कर रहा है. लॉकडाउन में जरुरी सामान के लिए बाहर निकलने वाले लोगों और सभी दुकानदारों को मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है.

जिले में प्रशासन और पुलिस कि तालमेल का नतीजा है कि जिले में अभी तक एक भी कोरोना वायरस का पॉजिटिव नहीं मिला है. इसको बनाए रखने के लिए प्रशासन पूरी तरह तत्पर है. जिला प्रशासन लोगों की मदद करने का हर संभव प्रयास कर रहा है, ताकि लोगों को घरों से निकलना नहीं पड़ें. वहीं बिना मास्क के बाहर निकलने वाले लोगों पर प्रशासन सख्त है. घर से बाहर निकलने वाले लोगों को मास्क का उपयोग करना अनिवार्य कर दिया गया है. साथ ही सड़कों पर बिना मास्क के घूमने वाले लोगों पर कार्रवाई की जा रही है.

मास्क लगाना अनिवार्य
वहीं जिला प्रशासन ने कहा है कि आम लोगों के लिए कपड़े का सिला हुए मास्क या डबल लेयर मास्क संक्रमण रोकने के लिए काफी उपयोगी है. जिला प्रशासन ने सभी अनुमंडल पदाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी को मास्क की अनिवार्यता का पूरी तरह अनुपालन कराने का निर्देश दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details