बिहार

bihar

कटिहारः 900 लीटर विदेशी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, चुनाव में खपाने की थी तैयारी

By

Published : Oct 1, 2020, 2:45 PM IST

बिहार में तीन चरणों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. चुनाव को दिन नजदीक आते ही शराब तस्करों की सक्रियता भी बढ़ गई है. हालांकि, उत्पाद विभाग लगातार छापेमारी कर तस्करों के मंसूबों पर पानी फेर रहा है.

katihar
katihar

कटिहारः जिले में उत्पाद विभाग की टीम को बड़ी सफलता मिली है. विभाग ने छापेमारी करके मालवाहक ट्रक से 900 लीटर विदेशी शराब बरामद की है. साथ ही दो तस्करों की गिरफ्तारी की गई है. मामला आजमनगर-नारायणपुर चेक पोस्ट का है जहां मालवाहक ट्रक में शराब को केले के नीचे छुपाकर मुजफ्फरपुर ले जाया जा रहा था.

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई
उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर देवव्रत कुमार ने बताया कि उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि मालवाहक ट्रक से शराब ले जाई जा रही है. इसके बाद टीम का गठन करके छापेमारी की गई. उन्होंने बताया कि शराब तस्कर पश्चिम बंगाल से कटिहार के रास्ते शराब मुजफ्फरपुर ले जा रहे थे. गिरफ्तार तस्करों से फिलहाल पूछताछ की जा रही है.

देखें रिपोर्ट

तस्करों के मंसूबों पर पानी
जब्त शराब की कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है. तस्करों ने पुलिस को बताया कि चुनाव को लेकर शराब की बड़ी खेप मुजफ्फरपुर मंगाई गई थी. बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है. इसके मद्देनजर राज्य में शराब तस्कर ज्यादा सक्रिय हो गए हैं. हालांकि, उत्पाद विभाग लगातार छापेमारी कर तस्करों के मंसूबों पर पानी फेर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details