बिहार

bihar

कटिहार: 20 डिसमिल जमीन पर कब्जा को लेकर दो समुदाय आपस में भिड़े, पुलिस ने कराया मामला शांत

By

Published : Apr 26, 2021, 5:33 PM IST

कटिहार में मिरकाहा गांव में जमीन विवाद को लेकर दो समुदाय आपस भिड़ गए. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले को संभाल लिया. दोनों पक्षों को शांत कराया है. वहीं, पीड़ित पक्ष ने आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है.

जमीन विवाद
जमीन विवाद

कटिहार: मनसाही थाना क्षेत्र के मिरकाहा गांव में 20 डिसमिल जमीन पर जबरन कब्जा करने को लेकर दो समुदाय आपस में भिड़ गए. जिसके कारण स्थिति तनावपूर्ण हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पहुंचकर दोनों पक्षों को शांत कराया. वहीं, पीड़ित पक्ष ने आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है.

जमीन विवाद: दो समुदाय आपस में भिड़े
जानकारी के मुताबिक, पहले पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर के पास खेत में लगे मक्के की फसल को काट कर बर्बाद कर दिया और जमीन को जबरन टाटी से घेरने का ही प्रयास किया. जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगा और स्थिति तनावपूर्ण हो गई.

पीड़ित पक्ष ने लगाया आरोप
वहीं, पीड़ित पक्ष आशा देवी ने तंजिला खातून, मो.तूफान, मलिका खातून, मो. नसीम सहित अन्य 20 लोगों पर मक्के का फसल बर्बाद करने, सामान लूटने और मारपीट करने का आरोप लगाया है. मनसाही थाने में पीड़ित पक्ष ने आवेदन देकर आवश्यक कार्रवाई की मांग की है.

पुलिस ने कराया मामला शांत
इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि भूमि विवाद से जुड़ा मामले में दोनों पक्षों को शांत करा दिया गया और स्थिति नियंत्रण में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details