बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार: दुष्कर्म के बाद पानी में डुबोकर मारने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

कहिटार में एक व्यक्ति ने दुष्कर्म के बाद पीड़िता को जान मारने की कोशिश की. स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया

By

Published : Oct 7, 2020, 6:55 PM IST

katihar
कटिहार

कटिहार:जिले में दुष्कर्म से जुड़ी सनसनीखेज घटना सामने आयी है. जहां आरोपी ने न सिर्फ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बल्कि वारदात के बाद पीड़िता की आवाज को दबाने के लिये उसे पानी में डुबोकर जान से मारने की कोशिश की. वहीं, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम
बताया जा रहा है कि कदवा थाना क्षेत्र में पानी में मछली पकड़ रही किशोरी को गांव के ही 32 वर्षीय शख्स ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद पोल खुल जाने की डर से पीड़िता को तालाब में डुबोकर मारने की कोशिश की. लेकिन तब तक स्थानीय ग्रामीणों के वहां से गुजरने के दौरान आरोपी डर कर भागने लगा. जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों की मदद से आरोपी को पकड़ लिया गया. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची कदवा थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी
कटिहार पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि पूरे मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत कार्रवाई कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. उन्होंने कहा कि मामले की अनुसंधान की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details