बिहार

bihar

By

Published : Jan 1, 2020, 8:52 AM IST

ETV Bharat / state

कटिहारः कुहासे में कम विजिबिलिटी के कारण ट्रैक्टर पलटा, 1 की मौत

बिहार शीतलहर की चपेट में है. बीते चौबीस घंटे के अंदर राज्य में तापमान में और कमी आयी है. कुहासे की वजह से विजिबिलिटी कम है. जिससे अब तक कई रेलगाड़ियां रद्द कर दी गयी हैं. वहीं, सड़कों पर दौड़ते वाहनों के रफ्तार में भी गिरावट आई है.

klatihar
klatiharklatihar

कटिहारः बिहार में कोहरे का सितम जारी है. कटिहार में कोहरे की वजह से कम विजिबिलिटी होने के कारण रफ्तार पर भी असर पड़ा है. अभी तक सड़क हादसों में आधे दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, बुधवार को कटिहार में एक ट्रैक्टर असंतुलित होकर पलट गई, जिसमें चालक की मौत हो गई.

ट्रैक्टर चालक की मौत
दरअसल, पूरा मामला जिले के सेमापुर ओपी थाना क्षेत्र का है, जहां ट्रैक्टर पलटने की वजह से वाहन चालक की मौत हो गई. बताया जाता है कि कोसी बांध के पास कटिहार की ओर से आ रहा ट्रैक्टर कम विजिबिलिटी होने के कारण गड्ढे में चला गया, जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की शिनाख्त कटिहार नगर थाना क्षेत्र के फासिया टोला के मनोहर चौधरी के रूप में हुई है. सेमापुर ओपी पुलिस विन्देश्वरी मंडल ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

देखें पूरी रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:संसद की तर्ज पर पटना में बना सेंट्रल हॉल, विधानसभा और विधान परिषद के ज्वाइंट सेशन की होगी बैठक

आधे दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत
बिहार शीतलहर की चपेट में है. बीते चौबीस घंटे के अंदर राज्य में तापमान में और कमी आयी है. कुहासे की वजह से विजिबिलिटी कम है. जिससे अब तक कई रेलगाड़ियां रद्द कर दी गयी हैं. वहीं, सड़कों पर दौड़ते वाहनों के रफ्तार में भी गिरावट आई है और कोहरे की वजह से सिर्फ कटिहार में आधे दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details