बिहार

bihar

कटिहारः बीते 24 घंटे में कोरोना से तीन की मौत, 365 नए संक्रमित मिले

By

Published : May 6, 2021, 10:35 AM IST

कटिहार में करोना संक्रमण का मामला लगातार बढ़ रहा है. बीते 24 घंटे में यहां कोरोना के 365 नए मामले सामने आए हैं. वहीं तीन लोगों की मौत हो गई है.

KATIHAR
बीते 24 घंटे में कोरोना से तीन की मौत

कटिहारःबिहार में कोरोना वायरसके संक्रमण की लहर तेज रफ्तार में है और आए दिन इसका कहर जारी है. तमाम उपायों के बावजूद कोरोना वायरस के केस बढ़ते ही जा रहे हैं. जिले की बात करें तो बीते चौबीस घंटे में कोविडकी चपेट में आने से तीन लोगों ने अपनी जान गंवा दी है. जबकि 365 से अधिक लोग संक्रमित बताये जाते हैं. जिले में एक्टिव केसों की संख्या 2,100 के पार पहुंच गई है.

इसे भी पढ़ेंःकटिहारः कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर दो दुकानें सील

2100 के पार हुए एक्टिव केस
जिले में बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर सिविल सर्जन डॉ. डी एन पांडेय ने बताया कि जिले में अब तक 7 लाख 21 हजार 515 लोगों का कोरोना टेस्ट हुआ है. इनमें से ग्यारह हजार 663 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं उन्होंने टीकाकरणको लेकर जानकारी दी कि जिले के 1 लाख 24 हजार 152 लोगों ने वेक्सीन का फर्स्ट डोज लिया है. वहीं 30,534 लोगों ने टीके की दूसरी डोज ले ली है.

सिविल सर्जन डॉ. डी एन पांडेय
तीन दिवसीय कोरोना वैक्सिनेशन शिविर का आयोजनसिविल सर्जन डॉ. डी एन पांडेय ने बताया कि राज्य स्वास्थ्य समिति के निर्देशानुसार जिला स्वास्थ्य समिति कटिहार की ओर से गुरुवार से तीन दिवसीय कोविड टीकाकरण शिविर का आयोजन किया जा रहा है. इसका उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीनेट करना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details